Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी भीषण आग, 3 लोगों की जिंदा जलने से हुई मौत

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी भीषण आग, 3 लोगों की जिंदा जलने से हुई मौत

Bilaspur Accident: छत्तीसगढ़ में हुआ एक बड़ा हादसा, बिलासपुर जिले में एक कार पेड़ से टकरा गई, जिसके बाद उसमें भीषण आग लग गई. इस हादसे में तीन लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई.

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Bilaspur Accident News: छत्तीसगढ़ में हुआ एक बड़ा हादसा, बिलासपुर जिले में एक कार पेड़ से टकरा गई, जिसके बाद उसमें भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि कार में सवार लोगों को कार से निकलने का मौका ही नहीं मिला और उनकी मौत हो गई. कार मे सवार तीन लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है. इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है.

पढ़ें :- हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में बस पलटने से कम से कम 16 यात्री घायल; चार को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया

पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग
दरअसल ये हादसा रतनपुर – पेंड्रो रोड पर हुआ है. गांव खैरा पौड़ी के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. जिसके बाद उसमें आग लग गई. आग इतनी तेजी से लगी कि कार सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और वो जिंदा जल गए. यह हादसा देर रात लगभग 1 बजे हुआ. हादसा होने के बाद वहां के राहगीरों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी भयावह थी कि कार राख में तब्दील हो गई. बताया जा रहा है कि यह कार रतनपुर से पेंड्रा की ओर जा रही थी. वहीं आशंका जताई जा रही है कि कार में 3 से 4 लोग सवार थे.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
जो कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है वो बिलासपुर की है. फिलहाल मृतकों के बारे में कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है. वहीं मृतकों के बारे में भी सूचना जुटाई जा रही है. फिलहाल इस हादसे में 3 लोगों के मारे की पुष्टि हो चुकी है. पुलिस अन्य जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com