Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur News:चारा समझ गाय ने खाया बम,गाय के जबड़े के उड़े चीथड़े,पुलिस ने शुरू की जांच

Kanpur News:चारा समझ गाय ने खाया बम,गाय के जबड़े के उड़े चीथड़े,पुलिस ने शुरू की जांच

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Kanpur News:उत्तर प्रदेश के कानपुर के काकादेव इलाके की एक दर्दनाक घटना सामने आई है,काकादेव इलाके के नवीन नगर में कूड़ा घर के पास एक गाय चारा समझ कर बम खा गई,गाय के मुंह में बम फट गया जिससे उसका जबड़ा उड़ गया,सोशल मीडिया पर गाय का यह वीडियो गुरुवार देर शाम वायरल हुआ,जिसके बाद पुलिस व नगर निगम के अफसर सक्रिय हुए,पुलिस ने घायल गाय को रायपुरवा स्थित सोसायटी फार प्रिवेंशन आफ क्रुएलिटी अगेंस्ट एनीमल अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद उसका इलाज शुरू किया गया है

पढ़ें :- मुरादाबाद में पुजारी की गला काटकर हत्या, खुलासे को पुलिस की 5 टीमें बनीं

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बम कूड़े के ढेर में पाए गए है,पुलिस को गाय के घायल होने कि सूचना गुरुवार कि शाम को मिली थी,पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है,कुछ लोगों ने खुद थाने जाकर इसकी शिकायत की थी.लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि यह किसी की जानबूझकर की गई हरकत है,पुलिस ने इसकी सूचना नगर निगम को दी,नगर निगम के मुख्य पशुचिकित्साधिकारी डा.आरके निरंजन ने एसपीसीए इंचार्ज को बताया तो अस्पताल से एंबुलेंस भेजकर गाय लाई गई,उसका फौरन इलाज शुरू कर दिया गया.पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी. पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

कूड़े के ढेर के पास दिखी गाय
कूड़े के ढेर के पास का भी एक वीडियो सामने आया है. इसमें गाय खड़ी दिखाई दे रही है. पुलिस पता कर रही कि कहीं उसी ढेर से पटाखा, तो गाय ने नहीं खा लिया. पुलिस की शुरुआती जांच में इसकी आशंका ज्यादा है. पुलिस के अनुसार,किसी की शरारत सामने आई तो उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. साथ ही, सख्त से सख्त कार्रवाई भी होगी. उधर नगर निगम की टीम ने गाय का इलाज शुरू कराया है.

Advertisement