Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: नोएडा में कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, डबल डेकर बस रेलिंग से नीचे उतरी 1 की मौत 20 घायल

UP News: नोएडा में कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, डबल डेकर बस रेलिंग से नीचे उतरी 1 की मौत 20 घायल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Noida News: उत्तर-प्रदेश के नोएडा से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है,मंगलवार को कोहरे और धुंध की वजह से बस पीछे से कंटेनर से टकराकर रेलिंग से नीचे उतर गया,इस हादसे में 20 से अधिक लोग घायल हो गए है और एक व्यक्ति की मौत हो गई है ,बस में कुल 60 लोग सवार थे,मौके पे पहुंची पुलिस ने घायलो को उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती करवाया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

पढ़ें :- बिजनौर में भीषण हादसाः वाहन की टक्कर से तीन युवकों की मौत

डबल डेकर बस आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी,इस दौरान गौतम बुद्ध नगर के थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत पैरिफेरल और गलगोटिया के बीच बस कंटेनर के पीछे चल रही थी.अचानक कंटेनर रुका और और अधिक कोहरा होने के कारण बस पीछे से टकराकर रेलिंग से नीचे उतर गई. बस में लगभग 60 यात्री सवार थे, जिनमें 20 से अधिक लोग घायल हो गये. सभी घायलों को निकाल कर पुलिस ने अस्पताल भेजा है. एक व्यक्ति की अस्पताल उपचार के दौरान मौत ही है.

पूरे उत्तर भारत में कोहरे का कहर देखने को मिल रहा है. हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़ और पंजाब समेत कई राज्यों में धुंध छाई है. हरियाणा में हाईवे पर हादसे पेश आए हैं. हिसार में हरियाणा के डिप्टी सीएम का काफिला हादसे का शिकार हुआ है. हादसे में एक कमांडो घायल है. इसी तरह यूपी से भी हादसों की खबरें हैं.

Advertisement