Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़ः जगदलपुर के निजी होटल में विदेशी नागरिक की मिली लाश, सनसनी

छत्तीसगढ़ः जगदलपुर के निजी होटल में विदेशी नागरिक की मिली लाश, सनसनी

जगदलपुर शहर के धरमपुरा में स्थित एक निजी होटल में विदेशी नागरिक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान इटली निवासी मोरे फ्रांसिस्को के रूप में हुई है। पेशे से इंजीनियर यह शख्स नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट में अपनी सेवाएं देने पंहुचा था।

By Rakesh 

Updated Date

जगदलपुर। जगदलपुर शहर के धरमपुरा में स्थित एक निजी होटल में विदेशी नागरिक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान इटली निवासी मोरे फ्रांसिस्को के रूप में हुई है। पेशे से इंजीनियर यह शख्स नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट में अपनी सेवाएं देने पंहुचा था।

पढ़ें :- कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्पोट, चार की मौत, कई झुलसे

इटली के इटालियाना शहर का निवासी मृतक मोरे पिछले 17 अक्टूबर से होटल में रुका हुआ था।  होटल के कमरा नंबर 305 से सुबह से कोई हलचल नहीं थी। शनिवार देर शाम मामला संदेहास्पद जान होटल कर्मचारियों ने कमरे का दरवाजा खोला। साथ ही इसकी जानकारी नजदीकी थाने में दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब मौत की पुष्टि हुई।

सीएसपी विकास कुमार ने मौत हार्ट अटैक से होने की आशंका जताई है। फिलहाल मौत के कारणों के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करना होगा। पुलिस ने विदेशी नागरिक की मौत की जांच शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर जांच के लिए पंहुच चुकी थी। घटना बोधघाट थाने क्षेत्र की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com