Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. हरियाणाः दीपेंद्र हुड्डा ने कहा- खिलाड़ियों के मामले में सरकार निभाए राजधर्म

हरियाणाः दीपेंद्र हुड्डा ने कहा- खिलाड़ियों के मामले में सरकार निभाए राजधर्म

By Rakesh 

Updated Date

कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र के लाडवा कस्बे में आयोजित जनआक्रोश रैली में पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि खिलाड़ियों के मामले में सरकार राजधर्म निभाए। सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि देश में सबसे महंगी बिजली हरियाणा में है, जिससे आम जनता परेशान है।

पढ़ें :- सपा सांसद डिंपल यादव का बड़ा बयानः समाजवादी पार्टी ही कर सकती है भाजपा का सामना, कहा- हारे हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को सपा ने MLC  बनाया

सरकार पर तंज कसा कि बाहरी प्रदेशवासी नौकरियां पा रहे हैं, क्या हरियाणावासियों में प्रतिभा की कमी है। इस मौके पर पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, अशोक अरोड़ा, विधायक मेवा सिंह, बिशन लाल सैनी, पूर्व संसदीय सचिव प्रह्लाद सिंह, गिल्ला खेड़ा उपस्थित रहे।

सांसद हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा को विकास के मामले में सबसे पीछे धकेल दिया है। विकास दर की बात हो, प्रति व्यक्ति आय, निवेश खिलाड़ियों के सम्मान, बुढ़ापा पेंशन या फिर फसलों के मूल्य की बात हो सभी मामलों में प्रदेश फिसड्डी साबित हो रहा है।

विकास के मामले में हरियाणा देश में 17 वें स्थान परः कांग्रेस सांसद

कहा कि विकास के मामले में हरियाणा देश में 17 वें स्थान पर है जबकि बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार व नशे में अव्वल कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि एसडीओ की भर्ती में 78 व्यक्ति बाहरी लगे ,सहायक प्रोफेसर की भर्ती में 156 में 103 लोग बाहरी जबकि अभी हाल ही में सात बीडीओ लगाए गए, जिनमें से पांच लोग बाहरी हैं। कहा कि क्या हरियाणा में प्रतिभा की इतनी कमी हो गई है कि बाहर से प्रतिभा आयात करनी पड़ रही है।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट का फैसला: चंडीगढ़ में AAP का मेयर, कार्यकर्ताओं में जश्न
Advertisement