Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कर्मचारियों ने उत्पीड़न के विरोध में विश्वविद्यालय में कामकाज किया ठप, दिया धरना

कर्मचारियों ने उत्पीड़न के विरोध में विश्वविद्यालय में कामकाज किया ठप, दिया धरना

यूपी के आगरा में कर्मचारियों ने उत्पीड़न के विरोध में विश्वविद्यालय में कामकाज ठप कर दिया। डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी (माली) के उत्पीड़न के विरोध में कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने धरना दिया। पीड़ित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी (माली) प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय के घर पर तैनात था।

By HO BUREAU 

Updated Date

आगरा। यूपी के आगरा में कर्मचारियों ने उत्पीड़न के विरोध में विश्वविद्यालय में कामकाज ठप कर दिया। डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी (माली) के उत्पीड़न के विरोध में कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने धरना दिया। पीड़ित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी (माली) प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय के घर पर तैनात था।

पढ़ें :- ‘स्वास्थ्य विभाग जाग जाओ’ का नारा लगाते हुए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, अस्पताल में हर वक्त ताला लटके रहने पर फूटा गुस्सा

उच्च शिक्षा मंत्री के बेटे पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी दिनेश कुशवाह की पिटाई करने का आरोप है। पिटाई से क्षुब्ध होकर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी दिनेश कुशवाहा ने विषाक्त पदार्थ खा लिया।

घटना से नाराज होकर समाजवादी छात्र सभा ने उच्च शिक्षा मंत्री व उनके बेटे का पुतला फूंका है। कर्मचारियों का कहना है कि उच्च शिक्षा मंत्री के बेटे पर मुकदमा दर्ज हो। पीड़ित कर्मचारी दिनेश कुशवाहा ने अपने पत्र में उप कुलसचिव पवन कुमार पर ही मंत्री के घर भेजे जाने का आरोप लगाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com