Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. एकनाथ शिंदे ने कहा मेरे पास 50 से ज्यादा विधायक, उद्धव ठाकरे अभी अल्पमत में

एकनाथ शिंदे ने कहा मेरे पास 50 से ज्यादा विधायक, उद्धव ठाकरे अभी अल्पमत में

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली, 24 जून 2022 : Maharashtra News – पूरे देश की नजरें इन दिनों महाराष्ट्र की सियासत में लगी हुई है। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के 12 बागी विधायकों को आयोग्य घोषित करने की मांग की है। जिस पर एकनाथ शिंदे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे उनको अयोग्य करार नहीं दे सकते हैं, क्योंकि उनके पास खुद ही पर्याप्त विधायकों का साथ नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह शिवसेना के नोटिस से डरते नहीं है।

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

शिंदे ने कहा कि उद्धव ठाकरे उनको डराने का प्रयास कर रहे हैं। शिंदे ने कहा कि उनके पास पार्टी के 37 विधायकों का सपोर्ट है, इस तरह उनको शिवसेना के 50 विधायक समर्थन दे रहे हैं।

एक मीडिया हाउस से शिंदे ने कहा कि उद्धव ठाकरे हम लोगों को आयोग्य नहीं ठहरा सकते हैं। उद्धव ठाकरे में डराने की कोशिश कर रहे हैं। नियम के हिसाब से यह सही नहीं है। शिवसेना के 37 विधायकों का सपोर्ट दिया है। हमें कोई डरा नहीं सकता है और कानून हमारा साथ देगा।

कल सीएम उद्धव ठाकरे ने शाम को डिप्टी स्पीकर को पत्र लिखा था। इसमें एकनाथ शिंदे समेत शिवसेना के सभी 12 बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग उठाई थी। दूसरी तरफ शिंदे ने भी एक पत्र लिखते हुए खुद को विधायक दल का नेता बताया था।

 

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
Advertisement