1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. चुनाव आयोग ने तेलंगाना के बीजेपी एमएलए को वोटरों को डराने पर भेजा नोटिस

चुनाव आयोग ने तेलंगाना के बीजेपी एमएलए को वोटरों को डराने पर भेजा नोटिस

चुनाव में लोगों से जोर जबरदस्ती कर वोट मांगने वाले नेताओं पर चुनाव आयोग का डंडा चलता है। एक ऐसे ही मामले में तेलंगाना के बीजेपी नेता को चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

चुनाव के दौरान किसी भी पार्टी का नेता या कार्यकर्ता जनता से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर सकता है। लेकिन वह जनता को डर धमका कर वोट नहीं मांग सकता। यदि कोई ऐसा करता पाया जाता है तो उस पर चुनाव आयोग सख्त कार्रवाई करता है। ऐसा ही मामला तेलंगाना में देखने को मिला है। तेलंगाना के बीजेपी नेता टी राजा यूपी में हो रहे चुनावों में सीएम योगी के पक्ष में वोट करने की अपील कुछ अलग ही अंदाज में कर रहे थे, जैसे ही यह मामला चुनाव आयोग के पास पहुंचा, चुनाव आयोग ने नेता जी को नोटिस थमा दिया।

पढ़ें :- Haryana : चौटाला को सजा के फैसले को हाई कोर्ट में दी जाएगी चुनौती

तेलंगाना के बीजेपी एमएलए टी राजा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जो लोग यूपी में योगी जी के पक्ष में वोट करने की बात कही। साथ ही ये भी कहा कि योगी जी ने बड़ी संख्या में बुलडोजर मांगा रखे हैं जिस क्षेत्र से वोटिंग कम हुई है वहां के लोग सावधान हो जाए, क्योंकि वोटिंग के बाद बुलडोजर चलेंगे।

सूत्रोंं से प्राप्त जानकारी के अनुसार जैसे ही नेता टी राजा का वीडियो चुनाव आयोग के पास पहुंचा, वैसे ही चुनाव आयोग की ओर से उनको नोटिस थमा दिया गया है। ट्वीटर पर भी इस खबर को लोगों ने खूब शेयर किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...