Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली में सर्राफा व्यवसाई को लूटने वाले बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार, दो फरार

रायबरेली में सर्राफा व्यवसाई को लूटने वाले बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार, दो फरार

By Rakesh 

Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में छह दिन पहले सर्राफा व्यवसायी से हुई 65 लाख की लूट के दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी इमरान के पैर में गोली लगी है। वहीं मौका पाकर दो अन्य आरोपी दिलशाद और रिजवान फरार हो गए हैं।

पढ़ें :- भारत-नेपाल सीमा पर युवक के पास मिले साढ़े चार लाख रुपए, नहीं दे सका हिसाब, गिरफ्तार

घटना लालगंज की थी। यहां सर्राफा मंडी में अनंत राम सोनी की दुकान है। बीते 19 नवंबर को अनंत राम दुकान बंद करके घर जा रहे थे तभी बाइक सवार बदमाश उनसे आभूषण वाला बैग छीन कर फरार हो गए थे। पुलिस की कई टीमें इस लूट के खुलासे में लगी थीं। पुलिस की छानबीन में सामने आया कि पीड़ित के रिश्तेदार पप्पू सोनी ने ही मुखबिरी कर लूट करवाई थी।

पीड़ित के रिश्तेदार ने ही मुखबिरी कर करवाई थी लूट

पुलिस ने पप्पू सोनी को पकड़कर सख्ती की तो उसने बता दिया कि कानपुर के इमरान दिलशाद और रिजवान ने लूट की है। उसने बताया कि तीनों शुक्रवार को कानपुर भागेंगे। शुक्रवार रात लालगंज थाना इलाके के सातनपुर बाईपास के पास पुलिस ने नाकेबंदी की तो अपाचे बाइक से भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ के दौरान इमरान के पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा, जबकि मौका पाकर दिलशाद और रिजवान फरार हो गए। पुलिस ने उसके कब्ज़े से लूटा गया सोना और असलहा बरामद किया है।

पढ़ें :- टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या में शामिल बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया
Advertisement