Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महाराष्ट्र के नासिक में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, पिता समेत दो बेटों ने दी जान, मचा हड़कंप

महाराष्ट्र के नासिक में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या, पिता समेत दो बेटों ने दी जान, मचा हड़कंप

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Maharashtra news: महाराष्ट्र के नासिक से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली है। कर्ज में डूबे पिता और दो बेटों ने अलग-अलग कमरों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार दोपहर 3 बजे की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। मामला सतपुर इलाके के राधाकृष्ण नगर का है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. इलाके के लोग खबर सुनकर काफी हैरान हैं।

पढ़ें :- यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

परिवार के तीन लोग पिता और दो पुत्र ने घर के तीन अलग-अलग कमरों में पंखे के हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के नाम 55 वर्षीय दीपक शिरोडे, 25 वर्षीय बेटा प्रसाद शिरोडे और 23 वर्षीय राकेश शिरोडे है। दीपक शिरोडे का अशोक नगर के पास फल की दुकान थी। घटना के वक्त पत्नी और सबसे छोटा बेटा मंदिर गए थे। घर लौटने पर घटना का पता चला। पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट मिला है। शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा गया है।

पिता दीपक फल बेचने का काम करते थे

पुलिस के मुताबिक, मृतक परिवार आर्थिक तंगी से परेशान था। पुलिस का कहना है कि शिरोडे परिवार मूल रूप से देवला तालुका के उमराने का रहने वाला है। पिछले 10 साल से वह कारोबार के सिलसिले में नासिक आया था। उनका घर राधाकृष्ण नगर इलाके में है। पिता दीपक अशोक नगर के आखिरी बस स्टॉप पर सब्जी मंडी के पास फल बेचने का काम करते थे। वहीं, उनके बेटे प्रसाद और राकेश शिवाजी नगर इलाके में चौपहिया वाहनों पर फल बेचते थे।

घटना के समय परिवार के कुछ लोग बाहर गए थे

पढ़ें :- OMG-2 के संदेश का समाज में दिख रहा असर, स्कूलों ने शुरू की सेक्स एजुकेशन

पुलिस ने बताया कि शिरोडे परिवार आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण कर्ज में डूबा हुआ था, इसलिए वे डिप्रेशन थे। 29 जनवरी की दोपहर 12 बजे दीपक शिरोडे परिवार के कुछ लोग किसी काम से बाहर गए थे। इस बीच, पिता और पुत्रों ने सुसाइड कर लिया।

Advertisement