Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News:छपरा शराब कांड के बाद पुलिस अलर्ट पर,मांझा में जमीन के अंदर मिली शराब की खेप

Bihar News:छपरा शराब कांड के बाद पुलिस अलर्ट पर,मांझा में जमीन के अंदर मिली शराब की खेप

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Gopalganj news: सारण शराब कांड के बाद पुलिस और उत्पाद टीम गोपालगंज में हाइअलर्ट मोड में है,गोपालगंज में गुरुवार को जमीन के अंदर से छापेमारी में शराब निकलने की खबर सामने आई है,इस घटना से इलाके में पूरे दिन हड़कंप मचा रहा,मांझा थाना क्षेत्र में जमीन के अंदर अर्धनिर्मित शराब की खेप मिलने से पुलिस और उत्पाद टीम के कान खड़े हो गए ,उत्पाद अधीक्षक के अनुसार, मांझा, बरौली, सिधवलिया, महम्मदपुर और बैकुंठपुर थाने की पुलिस के साथ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

पढ़ें :- बिहारः सबकी निगाहें पूर्णिया लोकसभा सीट से खड़े निर्दलीय पप्पू यादव पर

 उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि मांझा थाना क्षेत्र में जमीन के अंदर अर्धनिर्मित शराब की खेप मिली. कुदाल से मिट्टी भरकर शराब को नष्ट कर दिया गया. वहीं, महम्मदपुर और बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के श्वान दस्ता की टीम ने कई ठिकानों पर सर्च अभियान चलाया, जहां शराब का खाली गैलन और कई उपकरण बरामद किया गया.इसके साथ ही सारण के इलाके से आनेवाली गाड़ियों की सघन जांच की जा रही है. उत्पाद टीम और पुलिस की संयुक्त अभियान में शराब तस्कर फरार हो गए, लेकिन इलाके में पूरे दिन हड़कंप मचा रहा.

 उन्होंने बताया कि ड्रोन से पहले अड्डों को चिन्हित किया जा रहा है, उसके बाद छापेमारी की जा रही है. वहीं इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि छपरा में जहरीली शराब कांड में अब तक 54 मृतकों की सूची सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि यह आंकड़ा 100 के पार पहुंच सकता है. हालांकि, प्रशासन ने अब तक महज 26 मौत की ही पुष्टि की है.

Advertisement