Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. BJP का ‘मिशन-89’ प्लान की आज से शुरूआत,बनाई ‘कारपेट बॉम्बिंग’ की रणनीति

BJP का ‘मिशन-89’ प्लान की आज से शुरूआत,बनाई ‘कारपेट बॉम्बिंग’ की रणनीति

Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अपनी जीत दोहराने के लिए एक नई रणनीति बनाई है, जिसके लिए आलाकमान की ओर से सभी बीजेपी नेताओं को पूरी ताकत से जुटने के निर्देश दिए गए हैं.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी के लिए खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए अब प्रतिष्ठा का सवाल बन चुका है, इसलिए बीजेपी इस चुनाव में प्रचार-प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. बीजेपी ने इसीलिए आज से गुजरात में बड़े पैमाने पर चुनावी कैंपेन शुरु करने की योजना बनाई है. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, पार्टी आलाकमान ने कई वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों को एक दिन में कम से कम तीन विधानसभा क्षेत्रों में जन सभाओं को संबोधित करने का निर्देश दिया है.

पढ़ें :- राजस्थान सरकार के महिला आरक्षण के फैसले पर युवाओं को ऐतराज!

बीजेपी आज से ‘कारपेट बॉम्बिंग’ की रणनीति के तहत गुजरात के पहले चरण के सभी 89 विधानसभा क्षेत्रों में 89 सभाएं कराने जा रही है. वहीं दूसरी तरफ 18 नवंबर से ही पार्टी पहले चरण के विधानसभा क्षेत्रों में 3 दिनों का सघन जनसंपर्क अभियान भी शुरू कर रही है. इस जनसंपर्क अभियान में बीजेपी के केंद्रीय और राज्य स्तर के 66 नेताओं को एक साथ मैदान में उतारा गया है.

जानिए कौन-कौन नेता होंगे शामिल?

जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होने वाले अधिकतर नेता सांसद, विधायक, राज्य सरकारों में कैबिनेट मंत्री, कई प्रदेशों के अध्यक्ष, बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारी और बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारी शामिल हैं. जिसमें गजेंद्र सिंह शेखावत, धर्मेंद प्रधान, स्मृति ईरानी सहित कई केंद्रीय मंत्री इन निर्वाचन क्षेत्रों में सभा या सार्वजनिक बैठकें करेंगे. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और राज्य पार्टी अध्यक्ष सीआर पाटिल भी एक सभा को संबोधित करेंगे.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी, केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, सांसद अनिल जैन, सांसद निशिकांत दुबे जैसे नेता जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होंगे. ये सभी नेता बड़ी सभाएं नहीं करेंगे बल्कि ये नुक्कड़, छोटी छोटी गैदरिंग और लोगों के घर जाकर संपर्क करेंगे और वोट मांगेंगे.

पढ़ें :- राजस्थान की भजनलाल सरकार के पहले बजट में क्या होगा ख़ास… आमजन को क्या आस ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com