Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. उत्तराखंडः उफनाई नदी के बीच में फंसी भारत-नेपाल मैत्री बस, यात्रियों में मची चीखपुकार

उत्तराखंडः उफनाई नदी के बीच में फंसी भारत-नेपाल मैत्री बस, यात्रियों में मची चीखपुकार

हरिद्वार समेत पूरे उत्तराखंड में गुरुवार देर रात से लगातार बारिश हो रही है। बारिश के कारण चिड़ियापुर बॉर्डर के पास बहने वाली कोटावाली नदी में अचानक उफान आने से नदी पार कर रही भारत-नेपाल मैत्री बस पानी के तेज बहाव में बहने लगी।

By Rakesh 

Updated Date

हरिद्वार। हरिद्वार समेत पूरे उत्तराखंड में गुरुवार देर रात से लगातार बारिश हो रही है। बारिश के कारण चिड़ियापुर बॉर्डर के पास बहने वाली कोटावाली नदी में अचानक उफान आने से नदी पार कर रही भारत-नेपाल मैत्री बस पानी के तेज बहाव में बहने लगी।

पढ़ें :- पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि, बेटे सचिन पायलट, अशोक गहलोत समेत नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

गनीमत रही कि बस सड़क के किनारे ही फंस कर रुक गई। अगर बस सड़क से उतर जाती तो बस पलटने से बडा हादसा हो सकता था। घटना की सूचना मिलते ही यूपी पुलिस, उत्तराखंड पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और बस में सवार यात्रियों का रेस्क्यू का काम शुरू किया।

बस नेपाल से हरिद्वार आ रही थी। जैसे ही बस कोटावली नदी के रास्ते पर पहुंची, तभी नदी में अचानक पानी का उफान आ गया। देखते ही देखते पानी इतना बढ़ गया कि यात्रियों से भरी बस वहीं पर जाम हो गई। नदी के बीच बस फंसने के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

सूचना मिलते ही उत्तर प्रदेश पुलिस, श्यामपुर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद बस में सवार यात्रियों का

सकुशल रेस्क्यू किया। हादसा शुक्रवार सुबह करीब 6:00 बजे हुआ था।

पढ़ें :- Hardoi : पेट्रोल पंप पर अचानक बाइक स्टार्ट करतेमें लगी आग, जानें कारण ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com