Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. इंडिया डे परेड में जैकलीन ने लहराया तिरंगा

इंडिया डे परेड में जैकलीन ने लहराया तिरंगा

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। न्यूयॉर्क में 41वें इंडिया डे परेड के मौके पर जैकलीन फर्नांडीज न्यूयार्क की सड़कों पर तिरंगा झंडा लहराती नज़र आई।इंडिया डे के मौके पर उन्होनें व्हाइट कलर के ड्रेस को रेड ब्लेज़र के साथ कैरी किया हुआ था।जिसमें वो बेहद खूबसरत लग रही थी।इस परेड का आयोजन फेडरेशन ऑफ इंडिया एसोसिएशन द्वारा किया गया था।

पढ़ें :- हरियाणाः पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया का सबसे तेजी से विकास करने वाला देश बना: तरुण चुघ

इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। बता दें कि जैकलीन के अलावा इस परेड में धर्मगुरु श्री श्री रविशंकर,साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु और न्यूयॉर्क शहर के मेयर एरिक एडम्स भी शामिल हुए थे। जैकलीन की फैन फॉलोइंग को देखते हुए एक्ट्रेस को देखने के लिए भारी संख्या में फैंस सड़कों पर इकट्ठा हुए थे। जिसके बाद एक्ट्रेस की झलक मिलते ही फैन ने शोर मचाना शुरू कर दिया।जिनका जैकलीन ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

जैकलीन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही सोनू सूद और विजय राज के साथ फिल्म फतेह में नजर आएंगीं। जिसका डायरेक्शन वैभव मिश्रा ने किया है। इसके अलावा जैकलीन क्राइम एक्शन क्रेक में भी अहम रोल में नज़र आने वाली हैं। फिल्म में उनके अपोजिट विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं।

Advertisement