Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jammu Kashmir Blast: जम्मू कश्मीर के नरवाल इलाके में दो ब्लास्ट, मचा हड़कंप, 6 लोग हुए जख्मी

Jammu Kashmir Blast: जम्मू कश्मीर के नरवाल इलाके में दो ब्लास्ट, मचा हड़कंप, 6 लोग हुए जख्मी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Jammu Kashmir Blast News: एक बहुत बड़ी खबर जामु कश्मीर से सामने आ रही है जहां के नरवाल इलाके में आज सुबह दो ब्लास्ट हुए है जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. इस ब्लास्ट में 6 लोग जख्मी हुए हैं. पुलिस मौके पर मौजूद है और तफ्तीश शुरू कर दी गई है. ब्लास्ट के बाद जम्मू पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दो वाहनों में विस्फोट की सूचना मिली थी, जिससे 6 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है.

पढ़ें :- यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

एक बरिष्ट पुलिस अधिकारी के अनुसार, “इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और आगे की जांच चल रही है.” जानकारी के मुताबिक, ट्रांसपोर्ट नगर के वार्ड नंबर 7 में पहला धमाका करीब 11:00 बजे हुआ. इसके ठीक 15 से 20 मिनट बाद इसी इलाके में दूसरा धमाका हुआ. प्रारंभिक जांच में इन दोनों धमाकों में स्टिकी बम के इस्तेमाल होने की बात सामने आई है.

डांगरी पार्टी-2 करना चाहते थे आतंकी

अभी तक की जांच में एक और अहम बात सामने आई है. नरवाल के ट्रांसपोर्ट नगर में हुए धमाके से आतंकी डांगरी पार्ट टू करना चाहते थे. दरअसल, वार्ड नंबर 7 में करीब 11:00 बजे पहला धमाका किया और इस धमाके को देखने आई भीड़ और सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए आतंकियों ने दूसरा धमाका किया.

सुरक्षा एजेंसियों का अलर्ट

पढ़ें :- OMG-2 के संदेश का समाज में दिख रहा असर, स्कूलों ने शुरू की सेक्स एजुकेशन

बता दें कि 26 जनवरी से पहले सुरक्षा एजेंसियों ने इस बात को लेकर अलर्ट जारी किया हुआ था कि जम्मू में कभी भी बड़ी वारदात हो सकती है. वहीं दूसरी जम्मू में राहुल गांधी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा भी चल रही है. ऐसे में अब राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो सकते हैं.

Advertisement