Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Haryana: बहादुरगढ़ में कार की चपेट में आई बाइक, हादसे में पिता कि मौत बेटा गंभीर रूप से घायल, PGI में भर्ती

Haryana: बहादुरगढ़ में कार की चपेट में आई बाइक, हादसे में पिता कि मौत बेटा गंभीर रूप से घायल, PGI में भर्ती

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Bahadurgarh News:हरियाणा के बहादुरगढ़ से सड़क हादसे की खबर सामने आई है,बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार कार और मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर में बाइक सवार पिता की मौत हो गई वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है,यह हादसा बहादुरगढ़ से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे-9 पर कसार गांव के पास हुआ है.पुलिस ने मामले में कार चालक पर केस दर्ज किया है।

पढ़ें :- हरियाणाः सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत

इस हादसे पर सेक्टर-6 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि दिल्ली के किशनगंज का निवासी 24 वर्षीय रुबेल रोहतक में स्थित MDU(एमडीयू) से MSC (एमएससी) की पढ़ाई कर रहा है. रविवार की सुबह परीक्षा देने के लिए बाइक पर पिता और पुत्र दोनों रोहतक के लिए निकले,वो जब नेशनल हाईवे 9 पर कसार गांव के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार कार की चपेट में उनकी बाइक आ गई.

इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही रबेरो की मौत हो गई, जबकि रुबेल बुरी तरह से घायल हो गया. कार चालक शुभम को भी काफी चोट आई. इन सभी को शहर के सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने रबेरो की मौत की पुष्टि कर दी. वहीं दोनों घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया. सूचना पाकर सेक्टर 6 थाने से पुलिस अस्पताल में पहुंची और मृतकों के परिजनों के बयान लिए. घायल रुबेल के बयान पर पुलिस ने आरोपी कार चालक शुभम के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Advertisement