Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंची कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’

बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंची कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा टीवी पर अपने शो ‘द कपिल शर्मा’ के साथ वापसी कर ही रहे हैं.इसके साथ ही वह अपनी फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिसा दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियाई प्रीमियर के लिए चुना गया है.कपिल शर्मा की इस फिल्म को ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा सेक्शन के तहत दिखाया जाना है.
ये कहानी हैं एक डिलीवरी बॉय की

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

नंदिता दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म को इससे पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है.फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो दिख रही है,ज्विगाटो’ की कहानी एक फ्लोर मैनेजर के जीवन पर आधारित है, जिसने कोरोना महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो दी और बाद में डिलीवरी बॉय का काम करना शुरू किया. फिल्म में कपिल शर्मा मुख्य किरदार निभा रहे हैं.
कोरोना काल के जिंदगी के संघर्षों को बताती हैं फिल्म

फिल्म में डिलीवरी बॉय बने फ्लोर मैनेजर को सपोर्ट करने के लिए उसकी पत्नी भी अलग-अलग वर्क ऑपर्च्युनिटीज को एक्सप्लोर करती है. बाद में काम के जरिए मिली अपनी फ्रीडम को वह काफी पसंद करती है.’ज्विगाटो’ जिंदगी के संघर्षों के बारे में हैं, जिसमें खुशियों के पल भी हैं. फिल्म में कोरोना महामारी के दौरान लोगों के संघर्ष के साथ उनकी खुशियों को भी दिखाया जाता है. बता दें कि बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 5 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक चलेगा.
‘द कपिल शर्मा शो’ की हो रही वापसी
कपिल शर्मा की बात करें तो वह इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन को लेकर एक बार फिर टीवी पर लौट रहे हैं.इस सीजन में पुराने कुछ सितारे नहीं है, जिनके बाद कुछ नए कलाकारों की एंट्री हुई है.ऐसे में आपको शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. शो 10 सितंबर से टीवी पर ऑनएयर होगा.

Advertisement