Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. ललन सिंह ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

ललन सिंह ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

जेडीयू और आरजेडी के विलय की खबरों पर अब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उनकी बात रोक दी। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि सुशील मोदी ने बयान दिया है कि जेडीयू और आरजेडी का विलय होने वाला है तो ललन सिंह भड़क गए।

पढ़ें :- बिहारः सबकी निगाहें पूर्णिया लोकसभा सीट से खड़े निर्दलीय पप्पू यादव पर

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी व्याकुल हैं। उन्होंने जेडीयू में एक एजेंट अप्पॉइंट किया था। लेकिन वे पकड़े गए। सुशील मोदी को चिंता करने की जरुरत नहीं है। महागठबंधन अटूट है और अटूट रहेगा।

ललन सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सुशील मोदी की बौखलाहट 6 तारीख को खत्म हो जाएगी। 6 नवंबर को पता चल जाएगा कि आप कहा खड़े हैं। उन्होंने 2020 के विधानसभा चुनाव को याद कराते हुए कहा कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 42 आमसभा किया था और उन्हें सिर्फ 53 सीट मिली थी।

इस दौरान अमित शाह ने नीतीश कुमार पर खूब टिपण्णी की थी कि नीतीश कुमार इस्तीफा देंगे, लेकिन गिनती हुई तो सब सदमे में चले गए

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी को बोलने दीजिये। 6 नवंबर के बाद वे नहीं बोलेंगे। जब उनसे संजय जायसवाल से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जायसवाल जैसे लोगों को कोई जवाब नहीं देना चाहते हैं। वो इस लायक नहीं है। याद कीजिये वे आरजेडी के प्रखंड अध्यक्ष थे। उनकी क्या हैसियत है।

पढ़ें :- भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर को क्यों कहा जाता है जननायक, सभी लोगों के बीच थे लोकप्रिय, जानें उनके जीवन से जुड़ी बातें
Advertisement