Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बड़ी खबर
  3. RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में शुरू हुआ, बिहार में दुआओं का दौर

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर में शुरू हुआ, बिहार में दुआओं का दौर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Lalu Yadav Kidney Transplant: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद का प्री-सर्जरी टेस्ट कामयाब रहा। सिंगापुर के अस्पताल में सोमवार को RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट शुरू हो गया है। उनकी बेटी मीसा भारती ने फेसबुक पर लिखा है। अभी अभी पापा को सर्जरी के लिये ऑपरेशन थिएटर में पहुंचा कर आई हूं। थोड़ी देर में ऑपरेशन शुरू होगा।

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

आपको बता दें कि, लालू को छोटी बेटी रोहिणी किडनी डोनेट कर रही हैं। उनका ऑपरेशन हो चुका है। ऑपरेशन से पहले रोहिणी ने लालू के साथ फोटो ट्वीट की। लिखा- रेडी टु रॉक एंड रोल। मेरे लिए इतना ही काफी है, आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है।

RJD सुप्रीमो के किडनी ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया 3 दिसंबर से शुरू हो गई थी। रोहिणी और लालू दोनों का ब्लड ग्रुप एबी पॉजिटिव है। सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू का ऑपरेशन हो रहा है।

किडनी ट्रांसप्लांट से पहले लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने दुआएं देने की अपील की है।

बिहार में दुआओं का दौर
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू को किसी से मिलने जुलने पर काफी सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो इंफेक्शन का खतरा हो सकता है। लालू प्रसाद के समर्थक उनके सफल किडनी ट्रांसप्लांट के लिए पटना में भी दुआएं कर रहे हैं। पूजा- पाठ, हवन भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया के जरिए लोग दुआएं मांग रहे हैं।

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

Advertisement