Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Maharashtra: पनवेल में ऑटोरिक्शा में लिफ्ट देने के बहाने 20 वर्षीय महिला से रेप, एक आरोपी गिरफ्तार तो दूसरा फरार

Maharashtra: पनवेल में ऑटोरिक्शा में लिफ्ट देने के बहाने 20 वर्षीय महिला से रेप, एक आरोपी गिरफ्तार तो दूसरा फरार

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Maharashtra Panvel Rape Case: महाराष्ट्र के पनवेल शहर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है. ऑटोरिक्शा का इंतजार कर रही युवती को लिफ्ट देने के बहाने रेप किया गया है. CCTV फुटेज सामने आने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरा फरार बताया जा रहा है.

पढ़ें :- Maharashtra Politics: महाराष्ट्र कांग्रेस विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट ने पार्टी पद से दिया इस्तीफा

पनवेल थाना पुलिस के मुताबिक़ रविवार की देर रात एक युवती के साथ 2 लोगों ने बलात्कार किया है. छानबीन किए जाने पर कुछ CCTV फुटेज मिले हैं, जिसके आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक अन्य आरोपी फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती नवी मुंबई के खोपोली से काम के सिलसिले में पनवेल आई हुई थी. रविवार की रात करीब 2 बजे उसके साथ ये घटना हुई हुई. लिफ्ट देने का बहाना दरअसल, युवती कहीं जाने के लिए ऑटोरिक्शा का इन्तजार कर रही थी. तभी दोनों आरोपियों ने रास्ते में युवती से संपर्क किया एवं इलाका सुरक्षित न होने की बात कहकर आगे से रिक्शा दिलाने की बात कही और उसे ले गए.

महिला को छोड़कर भागे आरोपी
फिर आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी दी और घर ले जाने की जगह रेलवे ट्रैक के पास एक सुनसान इमारत के टेरिस पर ले गए और बलात्कार किया. दोनों आरोपी अविनाश और सूरज ने बारी-बारी से बलात्कार किया और महिला के सिर पर हमला कर फ़रार हो गए. जब महिला चिल्लाई तो आरोपी उसे छोड़कर भागे. जिसके बाद महिला ने पुलिस स्टेशन में जाकर मामला दर्ज करवाया. महिला की शिकायत के बाद में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर दोनों की पहचान की, एक आरोपी को पास के एक झुग्गी इलाके से गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा अभी तक फरार है .

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद आरोपी की पहचान की गई और उसे गिरफ्तार किया गया. इस फुटेज में देखा जा सकता है कि दोनों आरोपी महिला को इमारत में लेकर जा रहे हैं. फिलहाल दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

पढ़ें :- महाराष्ट्र : दूसरी बेटी को जन्म देने से परेशान महिला ने 3 दिन के शिशु की हत्या की, गिरफ्तार
Advertisement