Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़ः अंबिकापुर में नशे के कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 16 लाख की ब्राउन शुगर जब्त, दो गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ः अंबिकापुर में नशे के कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 16 लाख की ब्राउन शुगर जब्त, दो गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में अंबिकापुर पुलिस ने एक बार फिर नशे के कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में पुलिस ने 16 लाख की ब्राउन शुगर के साथ 193 नशीले इंजेक्शन जब्त किए हैं। इस मामले में पुलिस ने एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया है। ये दोनों इससे पहले भी ब्राउन शुगर के मामले में जेल जा चुके हैं।

By Rakesh 

Updated Date

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में अंबिकापुर पुलिस ने एक बार फिर नशे के कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में पुलिस ने 16 लाख की ब्राउन शुगर के साथ 193 नशीले इंजेक्शन जब्त किए हैं। इस मामले में पुलिस ने एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया है। ये दोनों इससे पहले भी ब्राउन शुगर के मामले में जेल जा चुके हैं।

पढ़ें :- शर्मनाकः मुरादाबाद  में रिश्वत लेते दरोगा गिरफ्तार, केस दर्ज

सरगुजा एसपी सुनील कुमार और एएसपी पुपलेश कुमार ने बताया कि जिले की पुलिस टीम को नशे के कारोबार पर नकेल कसने के लिए पूर्व में ही निर्देशित किया गया था। कोतवाली पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक युवक और एक महिला बंगाली चौक पर काफी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ लेकर घूम रहे हैं और ग्राहक की तलाश कर रहे हैं।

इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इन दोनों की घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब्त माल की कीमत 16 लाख बताई है। पुलिस को पकड़े गए युवक राजकिशोर गुप्ता और महिला साधना कसेर के पास से 34 पुड़िया मिली, जिसमें 65 ग्राम ब्राउन शुगर थी। इसके साथ ही 193 नग नशीले इंजेक्शन भी मिले। जब्त ब्राउन शुगर और इंजेक्शन की कुल कीमत लगभग 16 लाख रुपए आंकी गई है। एसपी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी पूर्व में भी ब्राउन शुगर की तस्करी के मामले में जेल जा चुका हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com