Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Money Laundering Case : मंत्री नवाब मलिक के परिवार पर ED ने कसा शिकंजा, बेटे की गिरफ्तारी की संभावना बढ़ी

Money Laundering Case : मंत्री नवाब मलिक के परिवार पर ED ने कसा शिकंजा, बेटे की गिरफ्तारी की संभावना बढ़ी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

मुंबई, 1 मार्च। महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक के परिवार पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ED ने नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद उनके बेटे फराज मलिक को 8 दिन की मोहलत देने की मांग खारिज कर दी है। संभावना जताई जा रही है कि अब नवाब मलिक के बेटे फराज मलिक को भी ED जल्द गिरफ्तार कर सकती है।

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

फराज मलिक को समन जारी

जानकारी के मुताबिक नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद ED की टीम ने उनके बेटे फराज मलिक को समन जारी कर कागजपत्र के साथ ED दफ्तर में बुलाया था। इस पर फराज खान ने ईडी कार्यालय से कागज पत्र के साथ लाने के लिए 8 दिन की मोहलत मांगी थी। ED ने मंगलवार को फराज मलिक की मांग खारिज कर उन्हें और समय नहीं देने का रुख स्पष्ट कर दिया है। अब संभावना जताई जा रही है कि अगर फराज मलिक ED के दफ्तर में कागजपत्र सहित नहीं पहुंचते हैं तो उन्हें ईडी गिरफ्तार कर सकती है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक को ED ने कुख्यात बदमाश दाऊद इब्राहिम के साथी की जमीन खरीदने के आरोप में 23 फरवरी को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने नवाब मलिक को इस मामले में 3 मार्च तक ED की कस्टडी में भेज दिया है। इसके बाद ईडी ने इस मामले में पूछताछ के लिए नवाब मलिक के बेटे फराज मलिक को समन जारी कर पूछताछ के लिए कागज पत्र सहित बुलाया था। लेकिन फराज मलिक ने पूछताछ के लिए ईडी के सामने उपस्थित होने के लिए एक सप्ताह का वक्त मांगा था, जिसे ईडी ने नामंजूर कर दिया है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
Advertisement