Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बुजुर्ग यात्री की तबीयत बिगड़ने से मदुरै-दिल्ली इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की मौत

बुजुर्ग यात्री की तबीयत बिगड़ने से मदुरै-दिल्ली इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

IndiGo Passenger Bleeds: मदुरै से दिल्ली जा रहे इंडिगो के एक विमान को शनिवार शाम इंदौर हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतरना पड़ा, जब एक 60 वर्षीय यात्री को उड़ान के दौरान हवा में खून बहना शुरू हो गया। देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान के उतरने के बाद, यात्री को हवाई अड्डे के पास एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें :- प्रख्यात कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जख्मी, ब्रेन में आई सूजन, डाक्टर की सलाह पर सभी कथाएं बंद

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, अतुल गुप्ता, जो इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 6E-2088 में सवार थे, अचानक मुंह से खून बहने लगा और यात्रा के दौरान उनकी हालत बिगड़ गई। मेडिकल इमरजेंसी की वजह से मदुरै-दिल्ली फ्लाइट को इंदौर डायवर्ट किया गया और शाम करीब 5.30 बजे स्थानीय एयरपोर्ट पर लैंड किया गया।

डॉक्टरों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया
हवाई अड्डे के प्रभारी निदेशक प्रबोध चंद्र शर्मा ने कहा कि यात्री को हवाईअड्डे से एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शर्मा ने कहा, यात्री को हवाईअड्डे से अस्पताल ले जाने वाले एक डॉक्टर के अनुसार वह पहले से ही हृदय रोग, उच्च रक्तचाप और मधुमेह से पीड़ित था.

अधिकारी ने बताया कि फ्लाइट ने शाम 6:40 बजे नई दिल्ली के लिए उड़ान भरी. इस मामले में एरोड्रम थाने के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि अतुल गुप्ता नोएडा के रहने वाले थे. पोस्टमॉर्टम के बाद उनके शव को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

पढ़ें :- RSS की भी पसंद हैं महाकाल की नगरी उज्जैन में जन्मे CM मोहन यादव, चर्चाओं से दूर रहकर काम करना है पसंद
Advertisement