Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर की मौत की होगी जांच, गृहमंत्री पाटिल ने दिए डीजीपी को आदेश

आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर की मौत की होगी जांच, गृहमंत्री पाटिल ने दिए डीजीपी को आदेश

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Cruise Drugs Party Case: Aryan Khan, Munmun Dhamecha, Arbaaz Merchant get bail, may be released from jail on Friday

मुंबई : महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के गवाह प्रभाकर साईल की मौत पूरी तरह संदेहास्पद लग रही है। इसलिए इसकी जांच का आदेश पुलिस महानिदेशक को दिया गया है। गवाह साईल की मौत की गहन छानबीन के बाद जो सच्चाई सामने आएगी, उसे आम जनता के समक्ष लाया जाएगा।

पढ़ें :- बालाकोट में नियंत्रण रेखा पर सेना की बड़ी कामयाबी, दो घुसपैठिये ढेर,सर्च अभियान जारी

गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि एनसीबी के गवाह की शुक्रवार को हार्ट अटैक के बाद मौत हुई है। इस मौत को फिलहाल स्वाभाविक मौत बताया जा रहा है और माना जा रहा है। हालांकि बहुत से लोगों ने इस मौत को लेकर संदेह व्यक्त किया है। इसी वजह से उन्होंने गवाह प्रभाकर साईल की मौत मामले की जांच का आदेश किया है।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर को द इम्प्रेस कर्डिलिया शिप पर होने वाली ड्रग पार्टी पर छापा मारकर 20 आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इन आरोपितों में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी था। इस मामले के गवाह प्रभाकर साईल ने आरोप लगाया था कि आर्यन खान की गिरफ्तारी से पहले एनसीबी टीम ने शाहरुख खान से फोन पर रंगदारी मांगी थी और एडवांस रकम ली थी। आगे की रकम नहीं मिलने पर एनसीबी टीम ने आर्यन खान को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। इस आरोप के बाद दिल्ली एनसीबी ने कठोर कार्रवाई करते हुए एसआईटी का गठन किया था। दिल्ली एनसीबी एसआईटी ने प्रभाकर साईल का बयान दर्ज किया था। इसके बाद मुंबई एनसीबी टीम के प्रमुख पद से समीर वानखेड़े को हटा दिया गया था। बाद में मुंबई एनसीबी के अधिकारी विश्वनाथ तिवारी को अनियमितता का दोषी पाये जाने पर निलंबित कर दिया गया था।

Advertisement