Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बालाकोट में नियंत्रण रेखा पर सेना की बड़ी कामयाबी, दो घुसपैठिये ढेर,सर्च अभियान जारी

बालाकोट में नियंत्रण रेखा पर सेना की बड़ी कामयाबी, दो घुसपैठिये ढेर,सर्च अभियान जारी

सेना ने बताया है कि बालाकोट के पास तैनात जवानों ने इन दोनों आतंकवादियों को चिन्हित किया और फिर इन्हें मार गिराया. यह दोनों जम्मू-कश्मीर के ढांगरी हमले मामले में शामिल थे.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

राजौरी के डांगरी गांव में हुए हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन जारी है. बालाकोट में सीमा पर तैनात सतर्क सैनिकों ने अब तक 2 आतंकवादियों का पता लगाकर उन्हें मार गिराया है. अधिकारियों ने कहा कि सेना के जवानों ने एक अग्रिम गांव में संदिग्ध गतिविधि देखी और गोलीबारी शुरू कर दी. अधिकारियों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों के शव आज सुबह तब मिले जब सेना ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया. इलाके की घेराबंदी भी कर दी गई है.

पढ़ें :- Vivek Agnihotri की पत्नी पल्लवी जोशी का हुआ एक्सीडेंट,हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

राजौरी के डांगरी गांव में हुए हमले में चार लोगों के साथ-साथ दो बच्चियों की मौत हुई थी. आतंकियों ने आम लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की थी. आतंकवादियों ने 1 जनवरी को एक विशेष समुदाय के सदस्यों के घरों पर गोलीबारी की थी, जिसमें 4 लोग मारे गए थे. अगले दिन एक आईईडी विस्फोट में 2 चचेरी बहनों और एक 5 साल के बच्चे की जान चली गई थी.

सेना ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. सेना ने बताया है कि बालाकोट के पास तैनात जवानों ने इन दोनों आतंकवादियों को चिन्हित किया और फिर इन्हें मार गिराया. यह दोनों जम्मै-कश्मीर के ढांगरी मामले में शामिल थे.

एनआईए की टीम ने ढांगरी का किया था दौरा
राष्ट्रीय जांच एजेंसी के जांचकर्ताओं की एक टीम ने हत्याओं की प्रारंभिक जांच करने के लिए ढांगरी गांव का दौरा किया था, जिससे घाटी में बड़े पैमाने पर आक्रोश फैल गया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हमलावरों के बारे में जानकारी साझा करने वाले को 10 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com