Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Vivek Agnihotri की पत्नी पल्लवी जोशी का हुआ एक्सीडेंट,हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

Vivek Agnihotri की पत्नी पल्लवी जोशी का हुआ एक्सीडेंट,हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

The Kashmir Files में नजर आईं एक्ट्रेस पल्लवी जोशी का शूटिंग के दौरान एक्सीडेंट हो गया. एक गाड़ी ने उन्हें जोर से टक्कर मार दी जिसके बाद एक्ट्रेस को हैदराबाद के अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज हुआ.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

The Kashmir Files Actress Pallavi Joshi: हिंदी और मराठी फिल्म अभिनेत्री पल्लवी जोशी का एक्सीडेंट हो गया है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आई अभिनेत्री घटना का शिकार तब हुईं जब वह अपनी आगामी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है और विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें शूटिंग सेट पर एक गाड़ी के आउट ऑफ कंट्रोल होने की वजह से ये हादसा हुआ. एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी, जिसकी वजह से उन्हें चोट आई.

पढ़ें :- Gauri Khan का शानदार Airport Look में आई नजर, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल, देखें

खबरों की माने तो, पल्लवी को इस हादसे में ज्यादा चोंटे नहीं आई हैं. हालांकि उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्ट्रेस का इलाज वहीं चल रहा है. हादसे का शिकार होने के बाद भी पहले उन्होंने अपना शॉट दिया और फिर अस्पताल के लिए निकलीं. आपको बता दें, द वैक्सीन वॉर कोविड 19 के दौरान मेडिकल फैटरनिटी को श्रद्धांजलि देती है. यह फिल्म उन सभी डॉक्टर्स और नर्सेस को ट्रिब्यूट देते हुए उन्हें शुक्रिया अदा करने पर बेस्ड है. इस फिल्म में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए बनाई गई वैक्सीन के लिए दो साल से ज्यादा समय तक अपने दिन रात का बलिदान देने वाले वर्कर्स की सच्ची कहानी दिखाई जाएगी. यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने करीब 2 साल तक रिसर्च की है.

पल्लवी जोशी की आखिरी फिल्म थी ‘द कश्मीर फाइल्स’

पल्लवी जोशी ने मार्च, 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से खूब तारीफें बटोरी थीं. इसमें इन्होंने एक प्रोफेसर का किरदार निभाया था. इस फिल्म ने उनके किरदार की खूब वाहवाही हुई थी. मूवी ने भी छप्पड़ फाड़कर कमाई की थी. एक्ट्रेस ने इसके पहले भी कई फिल्मों में काम किया है. वह मराठी और हिंदी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने सौदागर, तलाश, इंसाफ की आवाज, दाता, इम्तिहान जैसी तमाम फिल्में भी की हैं.

पढ़ें :- तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर सुनील होलकर का 40 साल की उम्र में निधन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com