Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली में नशे का कहर! स्कूटी सवार लड़की को मारी टक्कर फिर 10 KM घसीटा, नग्न अवस्था में मिली लाश

दिल्ली में नशे का कहर! स्कूटी सवार लड़की को मारी टक्कर फिर 10 KM घसीटा, नग्न अवस्था में मिली लाश

दिल्ली पुलिस ने पांचों आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए युवकों में से एक क्रेडिट कार्ड कलेक्शन का काम करता है. मृतका पार्ट टाइम जॉब करती थी.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

राजधानी दिल्ली शर्मसार हुई है। यहां स्कूटी सवार लड़की की कार से टक्कर हो जाती है। गुस्साए कार सवार पांच युवक लड़की को जब तक घसीटते हैं जब तक उसके शरीर से कपड़े अलग नहीं हो जाते और उसने दम नहीं तोड़ दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल पांचों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

पढ़ें :- Punjab News: एक युवक ने गुस्से में आकर अपने ही परिवार के 3 लोगों पर चढ़ा दी रेंज रोवर कार, हादसे में एक की मौत

इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. दिल्ली पुलिस ने पांचों आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए युवकों में से एक क्रेडिट कार्ड कलेक्शन का काम करता है.

जानकारी के मुताबिक ईवेंट मैनेजमेंट में काम करने वाली एक लड़की शनिवार आधी रात के बाद स्कूटी से अपने घर जा रही थी. इस दौरान रास्ते में उसका और एक कार का एक्सीडेंट हो जाता है. इस बात से गुस्साए कार सवार पांच लड़के उसे घसीटते हुए ले गए. करीब चार किलोमीटर घसीटने पर जब लड़की के कपड़े बुरी तरह फट गए और वह बेसुध हो गई तो युवक कार समेत फरार हो गए थे. किसी ने यह घटना देखी और मामले की सूचना पुलिस को दी.

शरीर क्षत-विक्षत था और दोनों पैर कई जगह से कट गए थे

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की की मौत हो चुकी थी. वह सड़क पर पड़ी थी. उसके शरीर में काफी चोटें आईं थी और पकड़े फटे हुए थे. लड़की का शरीर क्षत-विक्षत था और दोनों पैर कई जगह से कट गए थे. पुलिस ने स्कूटी के नंबर से लड़की के परिजनों का पता लगाया. फिर कार के नंबर से पुलिस पांचों लड़कों तक पहुंची.

पढ़ें :- नोएडा में फिजिक्स टीचर ने 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, सोसाइटी में अकेले रहती थी महिला

पुलिस ने 5 युवकों को किया गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि पीड़िता का पैर कार के एक पहिये में फंस गया और उसे करीब चार किलोमीटर तक घसीटा गया. मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (तेजी से गाड़ी चलाना) और 304-ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है. दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया गया है.

महिला आयोग हरकत में आया

उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने ट्वीट कर कहा- दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की नग्न अवस्था में लाश मिली. बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने नशे की हालत में गाड़ी से उसकी स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा. ये मामला बेहद भयानक है. मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूं. पूरा सच सामने आना चाहिए.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com