Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP : आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत तीन घायल

UP : आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत तीन घायल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में धामपुर इलाके में आज उस वक्त दर्दनाक हादसा हो गया जब अंतिम संस्कार कर दो बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे चार लोगों पर आकाशीय

By up bureau 

Updated Date

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में धामपुर इलाके में आज उस वक्त दर्दनाक हादसा हो गया जब अंतिम संस्कार कर दो बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे चार लोगों पर आकाशीय बिजली गिर गई। बिजली गिरने से एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया गया जंहा एक की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरो ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है।

पढ़ें :- कासगंज : राष्ट्रपिता की मूर्ति पर पहनाया भगवा वस्त्र, भड़के कांग्रेसी पुलिस से भिडे

दरअसल मामला बिजनौर ज़िले के धामपुर क्षेत्र का है जहां सोमवार को उस वक्त एक एक दर्दनाक घटना हो गई जब क्षेत्र के गावँ मुबारकपुर गावड़ी के रहने वाले ग्रामीण गांव में हुई एक शख्स की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार करने के लिए रामगंगा घाट पर गए थे। अंतिम संस्कार कर दो बाइको पर सवार होकर घर लौट रहे रूपेंद्र ,अरविंद ,अनिल,और ओमप्रकाश के ऊपर चलती हुई बाइक पर तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली गिर गई बिजली गिरने से चारों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों ने धामपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने रूपेंद्र को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर हालत देखते हुए एक को हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर सीओ अर्चना सिंह , शेरकोट पुलिस टीम के साथ अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com