Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बजट सत्र संपन्न होने के बाद देशव्यापी दौरे पर निकलेंगे,की बड़ी घोषणा

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बजट सत्र संपन्न होने के बाद देशव्यापी दौरे पर निकलेंगे,की बड़ी घोषणा

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

West Champaran: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने ‘समाधान यात्रा’ के दौरान पश्चिमी चंपारण में एक बड़ी घोषणा कि है,पश्चिमी चंपारण में नीतिश कुमार ने यह भी बताया कि वे बजट सत्र के बाद वो देशव्यापी यात्रा पर निकलेंगे,जिसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर वे विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए वे पूरे देश की यात्रा करेंगे।

पढ़ें :- बिहारः सबकी निगाहें पूर्णिया लोकसभा सीट से खड़े निर्दलीय पप्पू यादव पर

इस यात्रा के दौरान वे दिल्ली के साथ ही आँय राज्यों में विभिन्न दलों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे.गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी समाधान यात्रा शुरू करने से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह जल्द ही देश की यात्रा पर जाने वाले हैं, जिसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है. मुख्यमंत्री ने इस दौरान यह भी बताया कि पहले वे समाधान यात्रा पूरी करेंगे और उसके बाद बजट सत्र भी है. इसके बाद देशव्यापी यात्रा की तैयारी की जाएगी.

मुख्यमंत्री की यह घोषणा कई मायनों में खास माना जा रहा है. दरअसल, नीतीश कुमार पहले ही यह घोषणा कर चुके हैं कि वह इस साल दिल्ली में सरकार बदलने के लिए अपनी कोशिश तेज कर देंगे. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाने के साथ ही नीतीश कुमार ने यह घोषणा की विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने के लिए वह सभी राज्यों का दौरा करेंगे.

Advertisement