1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. No Data Available : NDA पर राहुल गांधी का निशाना- सच को छुपाना चाहती है केन्द्र सरकार

No Data Available : NDA पर राहुल गांधी का निशाना- सच को छुपाना चाहती है केन्द्र सरकार

राहुल गांधी ने कहा कि केन्द्र सरकार कोरोनाकाल में ऑक्सीजन की कमी से मारे गए लोगों, किसान आंदोलन में किसानों की मौत, मॉब लिंचिंग, पत्रकारों की गिरफ्तारी सहित किसी भी मुद्दे पर कोई आंकड़ा उपलब्ध नहीं करा रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 23 जुलाई। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस (NDA) का मतलब है ‘नो डाटा अवेलेबल’ हो गया है। ये सरकार सच को छुपाना चाहती है। विपक्ष की ओर से मांगे गए किसी भी आंकड़े को ये सरकार साझा नहीं करती है।

पढ़ें :- कांग्रेस में पड़ी फूट! गोवा कांग्रेस के 11 में से 8 विधायक आज बीजेपी में शामिल होंगे: प्रदेश पार्टी अध्यक्ष शेत तनावड़े

शनिवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर NDA पर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र सरकार कोरोनाकाल में ऑक्सीजन की कमी से मारे गए लोगों, किसान आंदोलन में किसानों की मौत, मॉब लिंचिंग, पत्रकारों की गिरफ्तारी सहित किसी भी मुद्दे पर कोई आंकड़ा उपलब्ध नहीं करा रही है। राहुल ने कहा कि सरकार कोई आंकड़ा साझा करना नहीं चाहती है ताकि जरूरी मुद्दों पर जवाब देना ना पड़े।

गौरतलब है कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने रेल यात्रा में बुजुर्गों को मिलने वाली छूट को खत्म करने के मुद्दे पर केन्द्र सरकार पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार के पास अपने पूंजीपति मित्रों के करोड़ों रुपये माफ करने के लिए पैसे हैं, लेकिन सरकार के पास बुज़ुर्गों को रेल टिकट में छूट देने के लिए 1500 करोड़ रुपये नहीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...