1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Punjab Election 2022 : सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने थामा कांग्रेस का हाथ, सीएम चन्नी और सिद्धू ने पार्टी में शामिल कराया

Punjab Election 2022 : सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने थामा कांग्रेस का हाथ, सीएम चन्नी और सिद्धू ने पार्टी में शामिल कराया

कांग्रेस नेता मालविका सूद ने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगी। पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी उसे वो पूरी ईमानदारी से निभाएंगीं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

चंडीगढ़, 10 जनवरी। पंजाब में पिछले कई महीनों की अटकलों के बाद सोमवार को फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मोगा में सोनू सूद के घर पहुंचकर मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी में शामिल किया। इस मौके पर सोनू सूद भी मौजूद रहे।

पढ़ें :- Punjab Elections 2022 : प्रवासियों पर पंजाब सीएम चन्नी के बयान से चढ़ा राजनीतिक पारा, देखें चन्नी ने क्या कहा?

पढ़ें :- Punjab Elections 2022 : एक घंटे के लिए जेल से बाहर आए आतंकी राजोआना ने कर डाली अकाली दल के समर्थन में अपील, देखें क्या है पूरा मामला?

वहीं पंजाब कांग्रेस ने एक्टर सोनू सूद को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें कांग्रेस ने हैश टैग दिया #SonuSoodWithCongress।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि मानव जाति को सुख देने के प्रयास से बड़ा कोई स्थायी नाम और यश नहीं। कुर्सियां लोगों को शोभा नहीं देतीं, लेकिन लोग उन कुर्सियों पर कृपा करते हैं। हमारे समय के सबसे महान परोपकारी लोगों में से एक के साथ जुड़ने पर हमें गर्व है, पार्टी सोनू सूद को पाकर गर्व महसूस करती है।

पढ़ें :- सिद्धू ने पेश किया पंजाब मॉडल, सिद्धू ने कहा- आलाकमान नहीं पंजाब के लोग करेंगे सीएम चेहरा तय, पोस्टर से चन्नी की फोटो गायब

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी मालविका सूद का कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया। चन्नी ने कहा कि मालविका सूद के कांग्रेस में आने और सोनू सूद द्वारा कांग्रेस को समर्थन करने पर पूरे पंजाब में कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी। साथ ही चन्नी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मालविका आने वाले समय में मोगा की बड़ी सेवा करेंगी।

इस मौके पर मालविका सूद ने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगी। पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी उसे वो पूरी ईमानदारी से निभाएंगीं।

वहीं कांग्रेस में शामिल होने से पहले सोनू सूद ने आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल, अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल समेत कई राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। सोनू सूद सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी मिले थे। अमरिंदर सरकार के समय सोनू सूद को चुनाव आयोग द्वारा स्टेट आइकन भी घोषित किया गया था। पंजाब में चुनाव की घोषणा होने से एक दिन पहले चुनाव आयोग ने सोनू सूद को इस पद से हटा दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...