Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जीत का ‘राजभर’ को मिलेगा रिटर्न गिफ्ट ! चुनाव मंच में ओपी राजभर का दावा

जीत का ‘राजभर’ को मिलेगा रिटर्न गिफ्ट ! चुनाव मंच में ओपी राजभर का दावा

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में घोसी विधानसभा सीट पर 5 सितंबर को वोटिंग होने वाली है। वोटिंग तो बाद में होगी। जुबानी जंग पहले शुरू हो गई है। उपचुनाव में भाजपा और समाजवादी पार्टी को लेकर टक्कर बताई जा रही है।

By Rakesh 

Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में घोसी विधानसभा सीट पर 5 सितंबर को वोटिंग होने वाली है। वोटिंग तो बाद में होगी। जुबानी जंग पहले शुरू हो गई है। उपचुनाव में भाजपा और समाजवादी पार्टी को लेकर टक्कर बताई जा रही है। अब ऐसे में सियासी हंगामे की जगह जुबानी हंगामा देखने को मिला है।

पढ़ें :- कन्नौज में भाजपाइयों ने संजू कटियार का किया भव्य स्वागत

हाल ही में एनडीए गठबंधन में शामिल हुए सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी पर जुबानी हमला बोला है। घोसी उपचुनाव के नाम पर बयानबाजी काम पर लग गई है। तो ये हैं ओपी राजभर कहते हैं कि ‘जिस तरह से सपा ने धोखा दिया है, उसका ब्याज सहित वह उन्हें लौटाकर अगर सैफई नहीं पहुंचाया तो अपने असली मां-बाप का बेटा नहीं।

यानि घोसी के घमासान का अब तक सबसे जबरदस्त सियासी बयान ओपी राजभर का आया है ..साफ है घोसी उपचुनाव को लेकर उत्तरप्रदेश में सियासत काफी गर्मा गई है। अब चुनाव हों और बवाल न हो। ऐसा कैसे हो सकता है। बोलबचन जारी हैं। वार पलटवार जारी है। जनसभा को संबोधित करते हुए ओपी राजभर ने सीधा हमला समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर बोला है।

उन्होंने कहा कि सुभासपा की बढ़ती ताकत को देखकर विपक्ष परेशान है। सपा के नेता उनके बीजेपी में शामिल होने से इस वक्त काफी परेशान हो गए है। उन्होंने कहा कि ‘जिस तरह से सपा ने धोखा दिया है, उसका ब्याज सहित वह उन्हें लौटाकर अगर सैफई नहीं पहुंचाया तो अपने असली मां-बाप का बेटा नहीं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सपा को घमंड था कि ओपी राजभर को खत्म कर देंगे, लेकिन अब खत्म होने की बारी सपा की है। वहीं बीजेपी के शक्ति प्रदर्शन के बाद अब बारी सपा की थी ऐसे में जिला मुख्यालय कलेक्ट भवन पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व विधायक सुधाकर सिंह नामांकन करने दलबल के साथ पहुंचे। मगर इस दौरान पुलिस प्रशासन और सपा कार्यकर्ताओं के बीच में भिड़ंत हो गई। जहां प्रशासन के मान मन्नौवल के बाद मामला शांत हुआ ।

पढ़ें :- मिर्जापुर में प्रशासन ने नियम का हवाला देते हुए नहीं खोलने दिया सपा का कार्यालय, चुनाव आयोग से शिकायत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com