Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सत्यपाल मलिक का भाजपा पर हमला, कही ये बात, पढ़ें

सत्यपाल मलिक का भाजपा पर हमला, कही ये बात, पढ़ें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

मेघालय के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक अपने मुखर रुख के लिए जाने जाते हैं। अक्सर वो केंद्र की मोदी सरकार पर किसी न किसी वजह से हमलावर रहते हैं। इसी बीच मलिक ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। मलिक ने हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी में गुजरात(Gujarat) और हिमाचल चुनाव (Himachal Election) को लेकर बड़ा दावा किया है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) ने कहा कि यह सब मीडिया का खेल है, कोई मोदी-मोदी नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि जहां चुनाव हो रहे हैं, वहां बीजेपी की सीटें घटेंगी। लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी का पता ही नहीं चलेगा। मलिक यहीं नहीं रुके। उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल, केरल, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, राजस्थान मे भी चुनाव हारेगी

उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर मलिक ने कहा कि वहां पैसे के लालच में बसपा प्रमुख मायावती आखिर में आकर खेल कर देती हैं। उन्होंने कहा कि बाकी बीजेपी न तो पंजाब जीत रही है और न ही हरियाणा जीत रही है। उन्होंने कहा कि लोग बीजेपी के खेल को समझ गई है।

उन्होंने कहा कि न किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस हुए और न ही किसानों को एमएसपी का दाम मिला। एमएसपी की गारंटी के कानून की बात ही नहीं हो रही। मलिक ने कहा कि अगर फिर से किसानों ने आंदोलन किया तो वह हर जगह किसानों के बीच पहुंचेंगे। किसानों की आय बढ़ाने की बात की थी, लेकिन आज तक कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि गवर्नर रहते दबाव तो उन पर भी बहुत आया, लेकिन उस दबाव को उन्होंने नहीं माना।

 

पढ़ें :- राजस्थान में शाम पांच बजे तक 50.87 प्रतिशत मतदान
Advertisement