Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः अंबाला कोर्ट में संदिग्ध बैग मिलने पर हड़कंप, जानें क्या था मामला

हरियाणाः अंबाला कोर्ट में संदिग्ध बैग मिलने पर हड़कंप, जानें क्या था मामला

अंबाला कोर्ट में संदिग्ध बैग मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। भारी पुलिस बल व बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और संदिग्ध बैग की जांच की। इसके बाद पुलिस ने बताया कि यह एक मॉक ड्रिल थी। जिसमें पुलिस की तैयारियों को परखा गया है। अंबाला जिला कोर्ट में संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिली। इसके बाद कोर्ट में सब कुछ अलर्ट हो गया। देखते ही देखते भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

By HO BUREAU 

Updated Date

अंबाला। अंबाला कोर्ट में संदिग्ध बैग मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। भारी पुलिस बल व बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और संदिग्ध बैग की जांच की। इसके बाद पुलिस ने बताया कि यह एक मॉक ड्रिल थी। जिसमें पुलिस की तैयारियों को परखा गया है। अंबाला जिला कोर्ट में संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिली। इसके बाद कोर्ट में सब कुछ अलर्ट हो गया। देखते ही देखते भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

पढ़ें :- हरियाणाः रोहतक से जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी रविंद्र सांगवान ने किया नामांकन, कांग्रेस को बताया परिवारवाद की पार्टी

भारी पुलिस बल देख कोर्ट पहुंचे लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद बम निरोधक दस्ते की टीम को मौके पर बुलाया गया। इस दौरान एक सुरक्षा घेरा बनाकर सभी से इलाका खाली करवाया गया। जांच के बाद बम निरोधक दस्ते ने बैग में कुछ भी संदिग्ध नहीं होने की सूचना दी। इसके बाद डीएसपी रजत गुलिया ने बताया कि यह एक मॉक ड्रिल थी। जिसमें पुलिस ने अपनी तैयारियों को परखा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com