Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Shimla: लेफ्टिनेंट कर्नल ने पत्नी की हत्या के बाद खुद भी दी जान, पहली पत्नी से हो चुका था तलाक

Shimla: लेफ्टिनेंट कर्नल ने पत्नी की हत्या के बाद खुद भी दी जान, पहली पत्नी से हो चुका था तलाक

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Shimla/Firozpur: हिमाचल-प्रदेश के शिमला के लेफ्टिनेंट कर्नल ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या के बाद खुद भी सुसाइट कर लिया,लेफ्टिनेंट कर्नल (निशांत परमार) पंजाब के जिला फिरोजपुर के आर्मी एरिया में पत्नी के साथ रहते थे,इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कारर्वाई कर रही है,लेफ्टिनेंट कर्नल की पहचा हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के निशांत परमार के रूप में हुई है.

पढ़ें :- हिमाचल प्रदेश: भारी बारिश से कुल्लू में तबाही, कई बहुमंजिला इमारतें ढहीं

इस घटना की पुष्टि थाना छावनी के एसएचओ(SHO) ने की है,मृतक लेफ्टिनेंट कर्नल के पिता भूपेंद्र सिंह परमार ने बताया कि उन्हें घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं है.बताया जा रहा है कि निशांत परमार की यह दूसरी शादी थी.पहली पत्नी से उनका तलाक हो चुका था.लेफ्टिनेंट कर्नल निशांत परमार का पत्नी के साथ क्लेश चल रहा था. इसी बात पर पत्नी डिंपल की हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

घटना की सूचना मिलने के बाद लेफ्टिनेंट कर्नल निशांत परमार और उसकी पत्नी डिंपल के परिवार वाले सिविल अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि पति-पत्नी में आपसी संबंध ठीक थे, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि इस तरह की घटना घटी.सैन्य अधिकारी ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें पत्नी को मारने की वजह वैवाहिक जीवन में कलह बताई और साथ ही लिखा कि मैंने उसे काफी नुकसान पहुंचाया है. बताया जा रहा है कि परेशानी के चलते दंपति की लगातार काउंसिलिंग भी चल रही थी. वहीं, सेना भी अपने स्तर पर जांच कर रही है. शिमला निवासी निशांत परमार (40) सेना की सप्लाई डिपो (एएससी) बटालियन-507 में लेफ्टिनेंट कर्नल थे. वह फिरोजपुर में आर्मी के सरकारी मकान में रहते थे.

Advertisement