1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शिवसेना नेता सुधीर सूरी हत्याकांड के आरोपी को 7 दिन की पुलिस रिमांड

शिवसेना नेता सुधीर सूरी हत्याकांड के आरोपी को 7 दिन की पुलिस रिमांड

31 वर्षीय संदीप सिंह को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया। शिवसेना (टकसाली) नेता सुधीर सूरी की हत्या के मुख्य आरोपी संदीप सिंह को अदालत ने सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मामले में खालिस्तान कनेक्शन सामने आने के बाद शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Sudhir Suri murder: शिवसेना (टकसाली) नेता सुधीर सूरी की हत्या के मुख्य आरोपी को शनिवार को सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। 31 वर्षीय संदीप सिंह को कड़ी सुरक्षा के बीच अदालत में पेश किया गया। इस हत्याकांड में शनिवार को सनसनीखेज अपडेट तब सामने आया जब कनाडा में बैठे भगोड़े खालिस्तानी आतंकी लखबीर लांडा ने सोशल मीडिया पर सूरी की हत्या की जिम्मेदारी ली। मामले में खालिस्तान कनेक्शन सामने आने के बाद पुलिस ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

पढ़ें :- पात्रा चॉल घोटाला मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को मिली जमानत, 3 महीने से थे जेल में बंद

बता दें कि, शिवसेना(Shivsena) नेता सुधीर सूरी की शुक्रवार को एक विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने के दौरान दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने संदीप सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया। संदीप सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। शनिवार को उसे कड़ी सुरक्षा के बीच अमृतसर की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे सात दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

कैसे हुई शिवसेना नेता सुधीर सूरी की हत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को सुधीर सूरी मजीठा रोड पर गोपाल मंदिर के प्रबंधन का विरोध कर रहे थे। शहर के सबसे व्यस्त स्थानों में से एक मजीठा रोड के किनारे हिंदू देवी-देवताओं की कुछ टूटी हुई मूर्तियाँ पाए जाने के बाद वे इसका विरोध कर रहे थे। इस दौरान सुधीर सिंह को दिनदहाड़े गोली मार दी गई।

सुधीर सूरी की हत्या में पुलिस ने संदीप सिंह को गिरफ्तार किया। साथ ही उसके पास से .32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की। पुलिस के मुताबिक, इसी हथियार से सूरी को गोली मारी गई थी। पुलिस के मुताबिक, धरना स्थल के पास संदीप की कपड़े की दुकान है। पुलिस ने शहर में कई जगहों पर सुरक्षा भी कड़ी कर दी है।

पढ़ें :- Maharashtra : एकनाथ शिंदे का शिवसेना से अब कोई संबंध नहीं, संजय राऊत का बड़ा बयान, कहा- मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करने की साजिश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...