Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ में न्याय के लिए दर-दर भटक रहा दुकानदार, चोरी के मामले में पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप

लखनऊ में न्याय के लिए दर-दर भटक रहा दुकानदार, चोरी के मामले में पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप

By Rakesh 

Updated Date

लखनऊ। सूबे में जहां एक तरफ मुख्यमंत्री योगी लगातार अपने अधिकारियों को निर्देश देते रहते हैं कि प्रदेश की जनता को कोई परेशानी न हो और उन्हें न्याय मिले, लेकिन राजधानी में उनके आदेशों का पालन नहीं हो रहा है। पीड़ित न्याय के लिए भटक रहा है।

पढ़ें :- मैनपुरी में जन्मदिन कार्यक्रम में आए बच्चे की मौत, तीन हिरासत में

ताजा मामला लखनऊ के थाना केसरबाग इलाके का है, जहां पीड़ित की दुकान का बदमाशों ने ताला तोड़कर दुकान में रखे जमीन के कागजात एवं लगभग आठ लाख रुपए नकद उठा ले गए। जिसकी सूचना देने के बाद भी पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते पीड़ित ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित ने बताया कि उसकी दुकान थाना केसरबाग के अंतर्गत मीना बेकरी के नाम से है। 13 जनवरी को जब वह अपनी दुकान सुबह खोलने आया तो ने देखा कि उसकी दुकान के ताले खुले हुए थे और चोरों ने दुकान में रखे जमीन के कागजात एवं लगभग आठ लाख रुपए नकद उठा ले गए। इतना ही नहीं दुकान में लगी सीसीटीवी का DVR  भी चोरी कर ले गए हैं।

यह सब देखकर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की व लोगों से पूछताछ की। पीड़ित की मानें तो अभी तक पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पीड़ित के द्वारा नाम बताने के बावजूद पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है।

पढ़ें :- मथुरा में ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत, परिजनों में कोहराम
Advertisement