Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. आज दिल्ली और 12 फरवरी को मुंबई में होगा सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग रिसेप्शन

आज दिल्ली और 12 फरवरी को मुंबई में होगा सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग रिसेप्शन

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Reception: 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार के लोगों, दोस्तों और कुछ करीबीयों की मौजूदगी में सात फेरे लिए और सात जन्मों के बंधन में बंध गए. शादी के बाद दो रिसेप्शन रखे गए हैं.

पढ़ें :- मंत्री अतिशी का दावा, दिल्ली में नहीं हुआ शराब घोटाला

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी से पहले दोनों दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं, जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनके घर वाले कियारा का वेलकम करेंगे और शादी के बाद वाली रस्में करेंगे. बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी का एक रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में होगा. रिसेप्शन पार्टी को लेकर तैयारियां जोरों पर है.आज दिल्ली में रिसेप्शन और 12 फरवरी को मुबंई में रिसेप्शन होगा.दोनों ने अपनी शादी के फंक्शन काफी प्राइवेट रखे थे. बाद में कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज पोस्ट कर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की. अब दोनों की रिसेप्शन पार्टी के लिए मीडिया काफी ज्यादा एक्साइटेड है.

मुंबई में होगी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों मुंबई में भी एक रिसेप्शन पार्टी देंगे. जानकारी के मुताबिक यह पार्टी ग्रैंड होने वाली है. बता दें कि मुंबई स्थित St Regis होटल में 12 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा की रिसेप्शन पार्टी होगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक बी टाउन के न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ और कियारा इस होटल में बॉलिवुड सेलेब्स को सिक्योरिटी को देखते हुए दे रहे हैं. क्योंकि St Regis मुंबई का सबसे पॉश पांच सितारा होटल्स में से एक है.

शादी में शामिल हुए ये बड़े सितारे

अब देखना होगा कि दोनों के रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री की कौन-कौन सी हस्तियां शिरकत करती है. बता दें, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, जहूी चावला और उनके पति जय मेहता शामिल हुए थे. वहीं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की भी मौजूदगी रही. बहरहाल, लंबे समय से दोनों के अफेयर की चर्चा की थी और अब आखिरकार दोनों एक दूजे के हो चुके हैं.

पढ़ें :- Delhi crime: शादी के दौरान DJ वालों से हुआ झगड़ा, कैटरिंग स्टाफ की प्लास्टिक ट्रे से की हत्या; 2 गिरफ्तार
Advertisement