Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जौनपुरः ट्रेन से धक्का देकर यात्री को गिराया और मोबाइल छीनकर हो गए फरार      

जौनपुरः ट्रेन से धक्का देकर यात्री को गिराया और मोबाइल छीनकर हो गए फरार      

यूपी के जौनपुर में ट्रेनों में यात्रियों से लूटपाट करने वाले बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि यात्रियों को ही ट्रेन से धक्का मारकर नीचे गिरा देते हैं। जब तक यात्री कुछ समझ पाता है, तब तक वह यात्री के कीमती सामान लेकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही हादसा जौनपुर में देखने को मिला।

By Rakesh 

Updated Date

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में ट्रेनों में यात्रियों से लूटपाट करने वाले बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि यात्रियों को ही ट्रेन से धक्का मारकर नीचे गिरा देते हैं। जब तक यात्री कुछ समझ पाता है, तब तक वह यात्री के कीमती सामान लेकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही हादसा जौनपुर में देखने को मिला।

पढ़ें :- कन्नौज में भाजपाइयों ने संजू कटियार का किया भव्य स्वागत

घायल यात्री को शाहगंज अस्पताल में इलाज के लिए कराया गया भर्ती

जब दो बदमाशों ने पहले एक यात्री को धक्का मारकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया, फिर उसका मोबाइल छीनकर भाग खड़े हुए। घायल यात्री को शाहगंज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जौनपुर अस्पताल में भर्ती फर्रुखाबाद निवासी घायल कासिम ने बताया कि वह साबरमती एक्सप्रेस से रसड़ा (बलिया) से अपने छोटे भाई के साथ लखनऊ आ रहा था।

जौनपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन छूटी तो शाहगंज रेलवे स्टेशन के पास वह ट्रेन के जनरल कोच के शौचालय के पास गया। इसी दौरान एक युवक पीछे से आया और उसका मोबाइल छीनने लगा। उसने विरोध किया लेकिन बदमाश ने उसका मोबाइल छीनकर ट्रेन से छलांग लगा दी। इस दौरान हुई धक्का-मुक्की में उसे भी बदमाशों ने बाहर गिरा दिया। ट्रेन से गिरते ही वह बेसुध हो गया और काफी चोटें आईं।

बदमाश उसकी मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को मिली तो मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। घायल यात्री को उपचार के लिए शाहगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल यात्री के सिर पर गंभीर चोटें लगी हैं।

पढ़ें :- UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com