Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. पंजाबः चोरी की बाइकों को साथ तीन गिरफ्तार

पंजाबः चोरी की बाइकों को साथ तीन गिरफ्तार

By Rakesh 

Updated Date

अमृतसर। अमृतसर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। तीन आरोपियों ने तेजधार हथियार से हमला कर एक एक्टिवा चोरी कर ली। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को एक्टिवा और धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से चोरी की दो और मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

पुलिस ने बताया कि इनमें से साहिलदीप सिंह पर भी मेहता थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी रात में अकेले चल रहे व्यक्ति को निशाना बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे। अमृतसर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के दिशा-निर्देश पर लूटपाट व चोरी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी, जब थाना मजीठा रोड पुलिस ने लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

इस मौके पर पुलिस अधिकारी एडीसीपी प्रभजोत सिंह विर्क ने बताया कि सिविल लाइन थाने की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब उन्होंने लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक व्यक्ति को एक्टिवा के साथ गिरफ्तार किया गया है।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि साहिलदीप सिंह के खिलाफ पहले ही थाना मेहता में मामले दर्ज हैं।

Advertisement