Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. खुलासाः  संभल में 41 नई बाइकों सहित ट्रक बरामद, बाइकों की अनुमानित कीमत करीब 75 लाख, 6 गिरफ्तार

खुलासाः  संभल में 41 नई बाइकों सहित ट्रक बरामद, बाइकों की अनुमानित कीमत करीब 75 लाख, 6 गिरफ्तार

By Rakesh 

Updated Date

संभल। यूपी के संभल जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने ट्रक चालक समेत 75 लाख रुपए की बाइक चोरी का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने ट्रक सहित 41 नई बाइकों के साथ छह लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- बहराइच में संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रामीण की मौत, हत्या का आरोप

ट्रक हाथरस जिले से लूटा गया था। पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि गुरुवार को सदर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर संभल गवां रोड कमलपुर बॉर्डर पर चेकिंग अभियान चलाया था। जहां पुलिस ने एक ट्रक को रोक कर तलाशी ली तो उसमें 41 नई बाइक एवं एसेसीरीज का सामान भरा हुआ था।

15 अगस्त को हाथरस से चुराया गया था ट्रक

इस दौरान पुलिस ने ट्रक चालक राम अवतार से दस्तावेज मांगे तो वह कोई भी प्रपत्र नहीं दिखा सका। जिसके बाद पुलिस को ट्रक चालक पर शक हुआ। पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ट्रक चालक ने बताया कि बीते 15 अगस्त को जनपद हाथरस से उक्त ट्रक को नई मोटरसाइकिल सहित चोरी किया गया था। इन सभी मोटरसाइकिलों को ठिकाने लगाने के लिए संभल लाया था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी मोटरसाइकिल ट्रांसपोर्ट होकर मध्य प्रदेश जा रही थीं। जिसे रामअवतार द्वारा चोरी किया गया था। इस मामले में पुलिस ने रामअवतार, गुड्डू, विजेंद्र, अवधेश, जगदीश और जीतपाल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इनके दो अन्य साथी राहुल एवं जीशान फरार हैं।

पढ़ें :- गाजियाबाद में 50 हजार का इनामिया मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार, बाइक और असलहा बरामद

कंटेनर में बरामद सभी 41 मोटरसाइकिलों की अनुमानित कीमत 75 लाख रुपए है। एसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी राम अवतार शातिर किस्म का अपराधी है। वर्ष 2019 में गौतमबुध नगर के सूरजपुर थाने में 25 लाख की लूट का मुख्य आरोपी रहा है। अन्य सभी आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Advertisement