Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीवेज प्लांट में गिरने से दो मजदूरों की मौत, एक घायल, गैस रिसाव के चलते मौत होने का परिजनों ने लगाया आरोप 

सीवेज प्लांट में गिरने से दो मजदूरों की मौत, एक घायल, गैस रिसाव के चलते मौत होने का परिजनों ने लगाया आरोप 

नगर निगम के जलकल विभाग के ट्रीटमेंट पंपिंग प्लांट में मोटर मरम्मत का काम कराने ठेकेदार तीन मजदूरों को लेकर सोफीपुर स्थित प्लांट पर गया था। जहां पर उसने मजदूरों को खराब पंप निकालकर दूसरा पंप लगाने को कहा। उसी समय दो मजदूरों का पैर अचानक फिसल गया और दोनों 30 फीट गहरी बोरवेल में चले गए।

By HO BUREAU 

Updated Date

फिरोजाबाद। नगर निगम के जलकल विभाग के ट्रीटमेंट पंपिंग प्लांट में मोटर मरम्मत का काम कराने ठेकेदार तीन मजदूरों को लेकर सोफीपुर स्थित प्लांट पर गया था। जहां पर उसने मजदूरों को खराब पंप निकालकर दूसरा पंप लगाने को कहा। उसी समय दो मजदूरों का पैर अचानक फिसल गया और दोनों 30 फीट गहरी बोरवेल में चले गए।

पढ़ें :- संभल में तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

बताया जाता है कि सीवेज में अचानक गैस के रिसाव होने से दोनों मजदूर बेहोश हो गए। सूचना पुलिस प्रशासन को दे गई । आनन-फानन में दोनों को बाहर निकाला गया और तत्काल जिला अस्पताल फीरोजाबाद भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। इधर परिजनों ने आरोप लगाया कि बोरवेल में गैस के रिसाव के चलते दोनों की मौत हुई है।

दोनों मजदूरों की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर तत्काल विधायक सदर मनीष असीजा भी पहुंचे तथा परिजनों को सांत्वना दी। वहीं महापौर कामिनी राठौर, उनके पति सुरेन्द्र राठौर, नगर निगम के एक्सईएन जलकल विभाग तारकेश्वर पांडेय, जेई मयंक यादव भी मौके पर पहुंचे तथा मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।

एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि ये श्रमिक टैंक के ऊपर पम्प सेट फिट करने गए थे। इलियास व गौरव उर्फ गोलू निवासी ओझा नगर कोटला रोड़ थाना उत्तर की मौत हुई है । वहीं गुड्डू नामक मजदूर घायल हुआ है।

पढ़ें :- हथियार तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,15 तमंचा बरामद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com