Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल घायल, बाइकसवार को बचाने में काफिले से टकराई मंत्री की कार

यूपी के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल घायल, बाइकसवार को बचाने में काफिले से टकराई मंत्री की कार

By Rakesh 

Updated Date

मीरजापुर। प्रयागराज से मीरजापुर आते समय मेजा में बाइकसवार को बचाने में अपनी ही काफिले के वाहन से कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की कार टकरा गई। एक्सीडेंट में मंत्री के घायल होने पर उन्हें दूसरे वाहन से मीरजापुर ट्रामा सेंटर लाया गया। जहां डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच एवं इलाज आरंभ किया।

पढ़ें :- फिरोजाबाद में बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, चालक की मौत

बताया कि मंत्री को मामूली चोटें आई हैं। हादसा प्रयागराज जनपद के मेजा थाना इलाके में हुआ। कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल प्रयागराज सर्किट हाउस से मिर्जापुर के लिए अपने स्टाफ कार के साथ सुबह रवाना हुए थे। उन्हें मीरजापुर विंध्याचल अष्टभुजा गेस्ट हाउस में पहुंचना था। काफिले के साथ उनका वाहन गंतव्य की ओर बढ़ रहा था। इसी बीच मेजा थाना क्षेत्र में बाइक सवार को बचाने के लिए आगे के वाहन ने ब्रेक मारा।

मंत्री जी का वाहन काफिले के वाहन से टकरा गया। हादसे के दौरान एयरबैग नहीं खुला। बताया गया कि सीट बेल्ट बांधने के बाद ही एयरबैग खुलता है। आशीष पटेल का वाहन अचानक आगे के वाहन से टकरा गया। जिससे उनके दोनों पैर , सीना और हाथ में चोटें आई हैं। उन्हें दूसरे वाहन से मीरजापुर ट्रामा सेंटर लाया गया।

मंत्री के घायल होने की जानकारी मिलते ही मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य आरवी कमल अपनी  मेडिकल टीम के साथ पहुंचे। जांच के बाद मंत्री को वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

पढ़ें :- कन्नौज में ट्रक ने बस में मारी टक्कर, 30 घायल, 10 गंभीर
Advertisement