Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हैदराबाद की रैली के दौरान हुई Assam CM की सुरक्षा मे चूक, शख्स ने की माइक तोड़ने की कोशिश- देखें विडियो

हैदराबाद की रैली के दौरान हुई Assam CM की सुरक्षा मे चूक, शख्स ने की माइक तोड़ने की कोशिश- देखें विडियो

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Hyderabad: हैदराबाद की रैली के दौरान हुई Assam CM की सुरक्षा मे बड़ी चूक, शहर में एक रैली के दौरान मंच पर लगे माइक को तोड़कर एक शख्स ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से भिड़ने की कोशिश की। हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने उस शख्स को तुरंत ही वहां से हटा दिया. दरअसल, असम के मुख्यमंत्री यहां गणेश प्रतिमा विसर्जन शोभायात्रा में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने पहुंचे थे. उन्हें भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति और उडुपी द्रष्टा पेजावर स्वामी धर्माधिकारी ने हैदराबाद में गणेश विसर्जन शोभायात्रा में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था.

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

विडियो मे देखा जा सकता है की एक आदमी मे स्टेज पर आ जाता है और असम के सीएम से भिड़ने की कोशिश करता है और माइक भी तोड़ना चाहता है। यह घटना उस वक्त सामने आई, जब मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति की रैली के दौरान मंच पर मौजूद थे. तभी पीछे से एक शख्स आता है और माइक को तोड़ने के बाद असम के सीएम से भिड़ने की कोशिश करता है.

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

बता दें कि हैदराबाद पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज ही हैदराबाद स्थित महालक्ष्मी मंदिर का दौरा भी किया था। उन्होंने इस दौरान कहा कि, “सरकार केवल देश और प्रजा के लिए होनी चाहिए। सरकार कभी भी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए… देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीकरण हमेशा से है।” फिलहाल हैदराबाद पुलिस हिंमत बिस्वा सरमा से भिड़ने से वाले शख्स से पूछताछ कर रही है।

Advertisement