Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. संवेदनहीनताः जब अनंतनाग में शहीद जवानों का उठ रहा था जनाजा, उस वक्त प्रधानमंत्री जी-20 का जश्न मनाने में थें व्यस्तः संजय सिंह

संवेदनहीनताः जब अनंतनाग में शहीद जवानों का उठ रहा था जनाजा, उस वक्त प्रधानमंत्री जी-20 का जश्न मनाने में थें व्यस्तः संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि शर्म की बात है कि अनंतनाग में आतंकवादियों से लड़ते हुए हमारी सेना के जवान और पुलिस अधिकारी शहीद हो गए। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार जश्न मनाने और जुलूस निकालने में व्यस्त थी।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि शर्म की बात है कि अनंतनाग में आतंकवादियों से लड़ते हुए हमारी सेना के जवान और पुलिस अधिकारी शहीद हो गए। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार जश्न मनाने और जुलूस निकालने में व्यस्त थी।

पढ़ें :- अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप पर हमले की PM मोदी और राहुल गांधी ने की निंदा, कहा- राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं

आर्मी डॉग, सेना के जांबाज जानवर ने भी आतंकवादियों का मुकाबला करते हुए अपनी जान कुर्बान कर दी लेकिन सर्वोच्च पद पर बैठे हुए भारत के प्रधानमंत्री को अपने जवानों के प्रति संवेदनशीलता नहीं है। भारत के प्रधानमंत्री किसी ब्रज़ील के फुटबॉलर को चोट आने पर ट्वीट कर देते हैं।

सेना के शहीद जवानों के प्रति संवेदना का ट्वीट करने के लिए फुर्सत नहीं

दुनिया की तमाम घटनाओं पर अपनी संवेदना जाहिर करते हैं। अफसोस की बात है कि अपनी सेना के शहीद जवानों के प्रति संवेदना का ट्वीट करने के लिए उनके पास 2 मिनट की फुर्सत नहीं है। चार अगस्त को हमारे जवानों के टेंट पर हमला होता है और हमारे जवान शहीद हो जाते हैं। अब कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष और डीएसपी हुमायूं भट्ट शहीद हो गए।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने हमारे शहीदों के परिवारों के लिए योजना बनाई। क्या हमारे प्रधानमंत्री को जवानों से जुड़े हुए लोगों की चिंता नहीं होती है? आर्थिक मदद, नौकरी देकर, जमीन देकर, जिस तरह से भी संभव है, मोदी सरकार मदद के लिए आगे आए और हमारे शहीद जवानों का मुंहतोड़ जवाब दे।

पढ़ें :- By Election Result: उपचुनाव में कौन मारेगा बाजी, INDIA गठबंधन का होगा पल्ला भारी … या चलेगा पीएम मोदी का मैजिक

अगर सरकार इसपर कार्रवाई नहीं करती है तो आम आदमी पार्टी इस मुद्दे को संसद में उठाने का काम करेगी। संजय सिंह ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अनंतनाग की घटना से पूरा देश स्तब्ध है। हमारी सेना के दो जवान और पुलिस अधिकारी आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हो गए। पूरा देश उनके सर्वोच्च बलिदान को नमन करता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com