Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

By Rakesh 

Updated Date

चंदौली। यूपी के चंदौली जिले के शहाबगंज थाना क्षेत्र के किड़िहिरा गांव में मंगलवार की देर शाम युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। जिससे उसकी मौत हो गई। युवक पर हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रहा है।

पढ़ें :- लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्ची पर किया हमला, जख्मी

शहाबगंज थाना क्षेत्र के किड़िहिरा गांव निवासी लालता प्रसाद का बेटा उमेश कुमार मंगलवार की देर शाम को अपने घर के पास नाले पर बने पुलिया पर बैठा था। इसी बीच कुछ लोगों ने उमेश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसके चलते उमेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे लोगों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। परन्तु जांच के बाद चिकित्सकों ने उमेश को मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना के बाद से हमला करने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता लालता प्रसाद के अनुसार गांव के ही अशोक राम, अनिल व हेमन्त कुमार ने उमेश के ऊपर धारदार हथियार से हमला किया है। उनके खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है।

बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच किसी पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर विपक्षियों ने अचानक उमेश के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

पढ़ें :- हमीरपुर में अवैध गुटका फैक्ट्री पर छापा, मशीन और उपकरण बरामद
Advertisement