Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के कार्यक्रम में फिर मची भगदड़, तीन की मौत

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के कार्यक्रम में फिर मची भगदड़, तीन की मौत

चार दिनों की अवधि में यह दूसरा मामला है जब लोगों ने श्री नायडू के कार्यक्रमों में अपनी जान गंवाई, जो राज्य में 2024 के विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए राज्य भर में कई राजनीतिक बैठकें कर रहे हैं।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Andhra Pradesh news: आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में तेलुगु देशम के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की रैली में भगदड़ मचने से तीन महिलाओं की मौत हो गई है. चार दिनों की अवधि में यह दूसरी घटना है जब श्री नायडू की तेलुगु देशम पार्टी के एक सार्वजनिक कार्यक्रम में लोगों की जान चली गई, जो राज्य में 2024 के विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए राज्य भर में कई राजनीतिक बैठकें कर रही है।

पढ़ें :- Andhra Pradesh Capital: आंध्र प्रदेश की राजधानी होगी विशाखापत्तनम, CM जगन रेड्डी ने घोषणा की

मिली जानकारी के मुताबिक चंद्रबाबू नायडू की रैली गुंटूर के विकास नगर पहुंची थी. यहां संक्रांति उपहार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान भगदड़ मच गई. गौरतलब है कि इससे पहले 28 दिसंबर को नेल्लोर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान भगदड़ में आठ लोगों की मौत हो गई थी.

बता दें कि तब चंद्रबाबू नायडू कंदुकुर में एक रोड शो कर रहे थे. जब उनका काफिला गुडम सीवेज नहर को पार कर रहा था, तभी कई कार्यकर्ता नहर में गिर गए थे. इसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया था. इसके अलावा तीन की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

जगन मोहन रेड्डी ने साधा था निशाना

जिसपर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू का प्रचार उन्माद इस हादसे का कारण बना. इसके लिए उन्हें सार्वजनिक तौर पर तत्काल मांफी मांगनी चाहिए.

पढ़ें :- दिल्ली के केशवपुरम में कार ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत

श्री नायडू के बेटे नारा लोकेश जल्द ही एक पदयात्रा शुरू करेंगे जिसके युवा मंच बनने की उम्मीद है। 400-दिवसीय मार्च, जो 4,000 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करेगा, 27 जनवरी से शुरू होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com