Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. 30 Year In Bollywood : अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, मेकर्स ने दिया ट्रिब्यूट

30 Year In Bollywood : अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, मेकर्स ने दिया ट्रिब्यूट

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं। बॉलीवुड में अक्षय के 30 साल पूरे करने पर यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनकी आने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के जरिए उनके 30 साल को सेलिब्रेट किया जा रहा है। इसके साथ ही वीडियो में बॉलीवुड के कई फिल्म मेकर्स ‘खिलाड़ी कुमार’ के लिए काफी कुछ कहते नजर आ रहे हैं। इसे डायरेक्टर्स कट का नाम दिया गया है।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

वीडियो की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला से होती है, जो कहते हैं, ‘यहां तमिल, तेलुगु और बॉलिवुड इंडस्ट्री तो है ही। यहां एक और इंडस्ट्री है जिसे एके इंडस्ट्री कहते हैं।’ इसके बाद वीडियो में करण जौहर नजर आते हैं और कहते हैं, ‘अक्षय कुमार एक सुपरस्टार नहीं है बल्कि वो एक फोर्स हैं।’ इसके बाद आनंद एल राय ने कहा, ‘वो केवल एक वर्सटाइल एक्टर नहीं हैं, बल्कि वो काफी डिसीप्लीन इंसान भी हैं।’ इसके बाद वीडियो में आर बाल्की ने कहा, ‘वो उन ऐक्टर्स में से एक हैं जिन्हें मैंने सबसे बेहतर देखा है।’ इसके बाद करन जौहर कहते हैं, ‘उनके 30 साल सेलिब्रेट किए जाने चाहिए, क्योंकि इंडियन सिनेमा में अक्षय का जो इंपैक्ट है वो काफी बड़ा है।’ इन सबके बाद वीडियो में सम्राट पृथ्वीराज के कुछ सीन्स देखने को मिलते हैं, जिनमें अक्षय को काफी शानदार तरीके से दिखाया गया है।

पढ़ें :- शाहिद को बेहतरीन फिल्म ‘हैदर’ के लिए नहीं मिली फीस

गौरतलब है कि हाल ही में मेकर्स ने फिल्म पृथ्वीराज के शीर्षक में बदलाव करते हुए इसका नाम अब सम्राट पृथ्वीराज कर दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी के अलावा अभिनेता संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में होंगे। अभिनेत्री मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में , संजय दत्त ‘काका कन्ह’ के किरदार में , सोनू सूद राजकवि चंद बरदाई ,और आशुतोष राणा जयचंद के किरदार में है । चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 3 जून, 2022 को रिलीज होगी।

पढ़ें :- 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ Jawan बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
Advertisement