Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. 33 साल की तमन्ना 72 के रजनीकांत के साथ दिखाई देंगी फिल्म जेलर में

33 साल की तमन्ना 72 के रजनीकांत के साथ दिखाई देंगी फिल्म जेलर में

By Rajni 

Updated Date

मुंबई। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ जल्द ही मिल्की ब्यूटी तमन्ना भटिया फिल्म जेलर में नज़र आने वाली हैं। इस जोड़ी की खास बात ये है कि दोनों की उम्र में काफी गैप है।जिसको लेकर फिल्म की हिरोइन तमन्ना भाटिया का कहना है कि उम्र पर ध्यान मत दीजिए। फिल्म पर ध्यान दीजिए।

पढ़ें :- हरियाणाः चण्डीगढ़ में जल्द खुलेगा सेंसर बोर्ड का क्षेत्रीय सुविधा कार्यालयः अनुराग ठाकुर

आपको बता दें कि फिल्म के दोनों कलाकारों में तमन्ना 33 साल की तो सुपरस्टार रजनीकांत 72 साल के हैं। ऐसे में तमन्ना का कहना है कि उम्र कुछ मायने नहीं रखती वो 60 साल एक्टिव रहते हुए डांस करनी चाहेंगी। जैसे 60 साल के टाम क्रूज अपने स्टंट खुद करते हैं। फिल्म का एक गाना कावालेया जल्द ही रिलीज किया गया है। जिसमें तमन्ना रजनीकांत के साथ डांस करती नज़र आ रहीं हैं।

एक ओर दर्शक  जहां तमन्ना के हॉट डांस के दीवाने हैं तो वहीं रजनीकांत का लाजवाब स्टाइल दर्शकों को खूब लुभा रहा है।फिल्म के इस गाने के लिरिक्स है अनुराज कामराज के और सिगंर है शिल्पा राव और अनिरूद्द रविचंदर।फिल्म का निर्देशन किया है दिलीप कुमार ने।

फिल्म जेलर में जेलर का रोल निभा रहे रजनीकांत के एक मिशन के इर्द गिर्द कहानी घूमती है। इस फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार शिव राजकुमार, रमैया, वसंत रवि और विनायकन सहायक भूमिका में रहेंगे। इस फिल्म के बाद तमन्ना जल्द ही फिल्म भोला शंकर में 67 साल के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ भी नज़र आने वाली हैं।

पढ़ें :- जल्द रिलीज होगी ‛साकेत नगरी अयोध्या’, राम मंदिर के संघर्षों पर आधारित है फिल्म
Advertisement