Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उन्नाव में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक की कार से टक्कर में छह लोगों की मौत

उन्नाव में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक की कार से टक्कर में छह लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में हुआ एक भीषण सड़क हादसा, उन्‍नाव के पास एक डंपर ने कार में टक्‍कर मार दी. हादसे के बाद डंपर कार को खींचता रहा. हादसे में करीब 6 लोगों की मौत हो गई। उन्‍नाव के पास लखनऊ-कानपुर हाईवे पर हुआ हादसा. सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दुख जताया.

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

UP accident news: लखनऊ-कानपुर हाईवे पर रविवार रात को बड़ा हादसा हो गया. उन्‍नाव के पास एक डंपर ने कार में टक्‍कर मार दी. हादसे के बाद डंपर कार को खींचता रहा. हादसे में करीब 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे को लेकर गहरा दुख प्रकट किया है. उन्‍होंने घायलों को तत्‍काल उपचार दिलाने का निर्देश दिया है.

पढ़ें :- UP News:अलाया अपार्टमेंट हादसे में सपा नेता अब्बास हैदर की मां बेगम हैदर और पत्नी उजमा हैदर की मौत

रेस्‍क्‍यू अभियान चलाया
यह घटना अचलगंज थानाक्षेत्र में कानपुर-लखनऊ हाईवे स्थित चौराहे की है. प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि डंपर ने कार को टक्‍कर मारने के बाद काफी दूर तक खींच ले गई. इसके चलते सड़क किनारे खड़ी महिलाएं चपेट में आ गईं. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्‍क्‍यू शुरू कर सभी को बाहर निकाला.

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया
वहीं, हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इससे लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर करीब 5 किलोमीटर से अधिक लंबी वाहनों की लाइन लग गई. पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इसमें एक पुलिसकर्मी घायल भी हो गया. फिलहाल पुलिस लोगों को समझाने में जुटी हुई है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com